ड्राइवर को धमकाया था 2 बदमाश गिरफ्तार


नई दिल्ली . दिल्ली पुलिस ने रोडरेज के मामले में दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. इन्होंने एक ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर दी थी और उसे डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की थी. मामला जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र का है. डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के अनुसार 8 जनवरी को उक्त घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

  मोदी-ट्रम्प का रोड शो का अंतर 22 से घटाकर 9 किलोमीटर किया गया

पीसीआर कॉल मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं, जहां झज्जर के ट्रक ड्राइवर संदीप ने पुलिस को बताया कि रात को वह बॉर्डर के पास ढाबे पर खाना खाने रुका था, तभी एक स्कॉर्पियो में आए चार लोगों की गाड़ी उनके ट्रक से टकरा गई. चारों लोगों ने आकर पीड़ित और हेल्पर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. इस दौरान उन्हें डराने के लिए एक आरोपी ने हवा में गोली भी चलाई और फिर भाग गए. दोनों घायलों को पास के राव तुला राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  रिश्वतखोरी मामले में अस्थाना का लाई डिटेक्टर परीक्षण नहीं करवाने पर कोर्ट ने CBI को लताड़ा

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. स्कॉर्पियो की उक्त नंबर की कार झज्जर के अजीत के नाम पर रजिस्टर्ड थी. इसी बीच पुलिस को एक आरोपी सुमित के छिपा होने की सूचना मिली और उसे जाल बिछाकर अरेस्ट किया गया. इसके बाद सुमित से पूछताछ के बाद मुकेश को धरा गया. दोनों ने बताया कि गोली अजीत ने चलाई थी. अजीत पर पहले से हत्या, लूट वगैरह के आठ मामले दर्ज हैं. दोनों ने अपने तीन अन्य साथियों मोनू, राहुल और बिट्टू का भी खुलासा किया. इन सभी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

  कोरोना वायरस: चीन के हाथ से निकली व्यवस्था

Check Also

ट्रंप की यात्रा सिर्फ नौटंकी नहीं : डॉ. वेदप्रताप वैदिक

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की इस भारत-यात्रा से भारत को कितना लाभ हुआ, यह तो …