कोरोना की वजह से लम्बे अरसे के बाद खुले स्कूल, जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने किया निरीक्षण

उदयपुर (Udaipur). प्रदेश में कोरोना की वजह से लम्बे अरसे के बाद सोमवार (Monday) को राज्य सरकार (State government) के निर्देशानुसार विद्यालय पुनः प्रारंभ हुए. इस दौरान कोविड गाइडलाइन की पूर्ण पालना सुनिश्चित की गई. वि़द्यार्थियों की थर्मल स्केनिंग के साथ ही मास्क की अनिवार्यता एवं सामाजिक दूरी की पूर्ण पालना सुनिश्चित की गई.

जिला प्रमुख ममता कुंवर पंवार ने शहर के गुरू गोविन्द सिंह उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण कर कोरोना प्रोटोकॉल के अनुरूप की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान मुख्य द्वार पर हेण्ड सेनेटाईजर का प्रयोग कर बच्चेे प्रवेश कर रहे थे तथा कक्षाओ में बच्चें दो गज की दुरी के साथ मास्क पहने हुए मिले. जिला प्रमुख ने सभी बच्चों से कोरोना प्रोटोकॉल की पूर्ण पालना के साथ ही विद्यालय आने का आह्वान किया. प्रधानाचार्य ईशा धर्मावत ने अपने विचार रखे.

  BN फार्मेसी में जीएस टी और सॉफ्ट स्किल्स डेवलोपमेन्ट पर व्याख्यान

समस्त आईएएस च आरएएस अधिकारियों ने किए निरीक्षण

राज्य सरकार (State government) के निर्देशानुसार जिले के समस्त आईएएस एवं आरएएस अधिकारियों ने विभिन्न विद्यालयों का निरीक्षण किया एवं कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए कोरोना प्रोटोकॉल की पूर्ण पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. इसमें  जिले के सलूम्बर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सलूम्बर एसडीएम मणिलाल तीरगर तथा गिर्वा के टीडी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में देवस्थान अतिरिक्त आयुक्त ओ.पी.जैन ने विद्यालय में कोविड-गाइडनलाइन के अनुरुप की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आने वाले विद्यार्थियों की सुरक्षार्थ नियमित कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *