वापसी से उत्साहित हैं ब्रावो

सेंट जॉर्ज . आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज की टीम में वापसी कर रहे ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो बेहद उत्साहित हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर-2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. वह बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौट आए थे.

  सही शॉट्स और सही जवाब टी-20 प्रारूप में यहीं मेरा सक्सेस मंत्र रहा : केएल राहुल

ब्रावो ने कहा, ‘टीम में वापसी एक शानदार अहसास है. जब चयनकर्ता रोजर हार्पर ने मुझे राष्ट्रीय टीम के लिए वापस बुलाया तो मैं फिर से बच्चे जैसा महसूस करने लगा. यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में हमेशा मेरे दिमाग में रहता है. इसलिए मैं फिर से इस मौके को पाकर काफी खुश हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं.’ ब्रावो को पिछले साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में ऊंगली में चोट लग गई थी इस कारण वह बाहर हो गये थे.

  चहल गुप्टिल का इंटरव्यू लेने पहुंचे, दी आगे से गाली

इस खिलाड़ी ने नवंबर में अबुधाबी टी-10 लीग से वापसी की थी. वेस्ट इंडीज के लिए 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेलने वाले ब्रावो ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, ‘हां, बहुत अधिक क्रिकेट अहम है लेकिन मैंने पिछले कुछ वर्षों से जो कुछ भी अनुभव हासिल किया है, उसके आधार पर मैं अपनी फिटनेस के बारे में अधिक परेशान हूं.’ मैंने त्रिनिदाद के क्वींस पार्क में अभ्यास करना शुरू कर दिया है.

  अंडर-19 में आस्ट्रेलिया पर दबदबा बरकरार रखने उतरेगा भारत, कलाई के जादूगरों पर होगी निगाह

Check Also

रणजी के समय भारत-ए के विदेश दौरे पर भड़के गावस्कर कहां आईपीएल के समय क्यों नहीं होते ये दौरे ?

मुम्बई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रणजी टूर्नामेंट के समय ही …