Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

मेला कंट्रोल रूम में शराब की बोतलें देख बिफरे मेला अधिकारी

हरिद्वार, 17 अगस्त (उदयपुर किरण). मेला कंट्रोल रूम परिसर के आसपास की गंदगी और शराब की खाली बोतलें देखकर मेलाधिकारी दीपक रावत का शनिवार को निरीक्षण के दौरान पारा गरम हो गया. उन्होंने इस लापरवाही और अव्यवस्था को पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया. इसी के साथ मेला डयूटी में तैनात अधिकारियों को आढ़े हाथों लेते हुए फटकार लगाई तथा तत्काल गंदगी साफ कराने के निर्देश दिए.

  फेसबुक पर हुई थी युवक से जान-पहचान, नाैकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया

कुंभ महापर्व 2021 को सकुशल संपन्न कराने की जिम्मेदारी मेलाधिकारी दीपक रावत के कंधों पर है. मेला क्षेत्र को भव्य बनाने का उत्तरदायित्व भी उन्हीं के पास है. ऐसे में कुंभ महापर्व की तैयारियों को लेकर निरीक्षण करने से पूर्व उन्होंने मेला नियंत्रण भवन परिसर का  निरीक्षण किया. इस दौरान उनको गंदगी और शराब की खाली बोतलें मिली. जिसको देखने के बाद मेलाधिकारी दीपक रावत ने एसएसपी, एसपी सिटी को इस बाबत जानकारी दी.  उन्होंने मेला कंट्रोल रूम परिसर की साफ सफाई बेहतर रखने के भी निर्देश दिए.

  राजद के बिहार में हो गए अब 80 लाख सदस्य, पूरे देश में 95 लाख

महाकुंभ के आयोजन को लेकर रूपरेखा तैयार हो रही है. तमाम सरकारी बैठकों का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री से लेकर तमाम साधु संतों व अफसरों का सीसीआर में आवागमन होना है तो मेला कंट्रोल रूम को बेहद ही स्वच्छ बनाये रखने की जिम्मेदारी भी बनती है. मेलाधिकारी दीपक रावत ने कहाकि कुंभ महापर्व में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जायेगा.

  प्रधानमंत्री की मां से मिले राष्ट्रपति कोविंद, हीराबा ने भेंट की चरखे की प्रतिकृति

 

 

 

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News