प्रशंसकों को पसंद आ रहा सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का पोस्टर, अभिनेता हुए भावुक


मुंबई (Mumbai). छोटे पर्दे के सफल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. गाने का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. उम्मीद के मुताबिक ये पोस्टर सोशल मीडिया (Media) पर तहलका मचा रहा है. प्रशंसक सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे. ऐसे में अब प्रशंसकों का ये प्यार देख सिद्धार्थ भी थोड़े भावुक हो गए हैं. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया (Media) पर अपने सभी प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया किया है.

  कोरोना के बाद अब बुबोनिक प्लेग का कहर, चीन के बयन्‍नूर शहर में हेल्थ वॉर्निंग जारी

जब से अभिनेता को उनकी नई म्यूजिक वीडियो के लिए खूब सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं, ये देख सिद्धार्थ काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है. सिद्धार्थ ट्वीट में कहते हैं- आप लोगों ने तो कमाल कर दिया, आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मुझे पूरी उम्मीद है आपको गाना भी पसंद आने वाला है. आप सभी पर गर्व है. ये शब्द छोटा जरूर है लेकिन मैं अपने दिल से आप सभी को शुक्रिया कह रहा हूं.

  पीएम मोदी की बैठक, बाढ़ग्रस्त राज्यों के सीएम के साथ स्थिति पर मंथन

प्रशंसक सिद्धार्थ के इस अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं. अभिनेता के प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. कोई कह रहा है कि सिद्धार्थ हर खुशी, हर सफलता डिसर्व करते हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो अभिनेता के नए गाने को लेकर ट्वीट करते नहीं थक रहे. काफी कम समय में दिल को करार आया सोशल मीडिया (Media) पर ट्रेंड करने लगा है. कयास लगाए जा रहे हैं अगर सिद्धार्थ इस नए गाने के जरिए अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं या नहीं. मालूम हो कि इससे पहले सिद्धार्थ ने शहनाज संग भुला दूंगा में काम किया था. उस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. उस गाने के सामने आसिम-हिमांशी की जोड़ी भी सभी को फीकी नजर आई थी. ऐसे में इस नए गाने से सभी की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं.

  राजे की चुप्पी, गहलोत की जादूगरी क्या गूल खिलायेगी

Check Also

रूस ने आखिर तैयार किया कोरोना वैक्सीन

राष्ट्रपति पुतिन ने बताया उनकी एक बेटी को दिया गया टीका मॉस्को . कोरोना वैक्सीन …