लाबुशेन का कैच छोड़ने वाले हनुमा पर भड़के प्रशंसक


सिडनी . युवा क्रिकेटर हनुमा विहारी अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं. हनुमा ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बल्‍लेबाजी में नाकाम रहने के बाद क्षेत्ररक्षण में भी विफल हो गये हैं. पिछली चार पारियों में एक बार भी वह बड़ी पारी नहीं खेल पाये और उनका सबसे अधिक स्कोर 21 रन रहा है.

सिडनी टेस्‍ट के चौथे दिन हनुमा दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का एक कैच नहीं पकड़ पाने के कारण प्रशंसकों के साथ साथ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए. ट्रोलर्स ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी नहीं बताया है. हनुमा ने चौथे दिन की दूसरी ही गेंद पर लाबुशेन का एक कैच गिरा दिया था. उस समय लाबुशेन 47 रनों पर खेल रहे थे. इसके बाद इस बल्लेबाज ने 73 रन बनाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया.

  पिछले एक दशक में भारत ने अपने क्रिकेट ढांचे में जो निवेश किया, अब दिखने लगे उसके नतीजे : जहीर अब्बास

लाबुशेन ने पहली पारी में भी शानदार बल्लेबाजी की थी और वह केवल नौ रनों से ही शतक नहीं बना पाये थे. जसप्रीत बुमराह की गेंद को लाबुशेन ने बैकवर्ड स्‍क्‍वॉयर की ओर खेला मगर वहां पर विहारी ने आसान सा कैच छोड़ दिया. गेंद उनके हाथ में आकर निकल गई. टीम इंडिया पहले से ही मैच में पिछड़ रही थी और ऐसे में हनुमा की खराब फील्डिंग से ऑस्ट्रेलिया को हावी होने का ही अवसर मिल गया. ऐसे में प्रशंसकों ने हनुमा को सोशल मीडिया (Media) पर ट्रोल करते हुए कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के योग्य नहीं हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *