फरदीन और रितेश ने ‘विस्फोट’ की शूटिंग की शुरू

एक्टर फरदीन खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विस्फोट’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म से फरदीन 11 साल बाद बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी करने जा रहे हैं. कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में फरदीन के अलावा रितेश देशमुख और प्रिया बापट भी लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी रितेश ने खुद सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, “‘विस्फोट’. जर्नी शुरू हुई. संजय गुप्ता, भूषण कुमार, कूकी गुलाटी, प्रिया बापट और मेरे सबसे प्यारे दोस्त फरदीन खान के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं.” इस फिल्म को संजय गुप्ता और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फरदीन की कमबैक फिल्म ‘विस्फोट’ वेनुजुएला की 2012 में रिलीज हुई फिेल्म ‘रॉक, पेपर, सिजर्स’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने 85वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड जीता था. बता दें कि फरदीन आखिरी बार 11 साल पहले फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे.

-जीरो कट के साथ रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी
एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के एक दिन बाद 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अब खबर आ रही है कि रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को CBFC ने भी U/A सर्टिफिकेट दे दिया है. मूवी को बिना किसी कट के CBFC ने अप्रूव किया है. फिल्म 2 घंटे 25 मिनट की है. CBFC ने मेकर्स को U/A सर्टिफिकेट 18 अक्टूबर को दिया है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे. इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है. रोहित शेट्टी अब फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं. रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी इस बार अपनी फिल्म का प्रमोशन ट्रेडिशनल अंदाज में न्यूजपेपर में विज्ञापन के जरिए या सेकेंड ट्रेलर रिलीज कर नहीं करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी 15-18 दिनों का शॉर्ट और टाइट कैंपेन अपनी फिल्म के लिए रखना चाहते हैं. इस दौरान फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जाएंगे. इन गानों के रिलीज होने से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को लेकर माहौल बनेगा रोहित शेट्टी को उम्मीद है कि तीनों ही गाने चार्टबस्टर में टॉप पर पहुंचेंगे.

-गोवारिकर की फिल्म में रकुल और फरहान आएंगे नजर
डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपनी एक नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. अब जानकारी सामने आ रही है कि उनकी इस अपकमिंग फिल्म में फरहान अख्तर और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. फरहान की ही प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है. एक सूत्र ने कहा, “फरहान और आशुतोष की इस एक्शन फिल्म का नाम ‘पुकार’ रखा गया है. यह जंगल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म में फरहान को एक वन रेंजर के किरदार में देखा जाएगा.” सूत्र ने आगे बताया कि फरहान एक ऐसे वन अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे, जो जंगल की पेट्रोलिंग और रखवाली करता है. फिल्म में उनके अपोजिट किरदार के लिए रकुल प्रीत को चुना गया है. इस फिल्म को फरहान का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट माना जा रहा है. रकुल प्रीत रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘छत्रीवाली’ को पूरा करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. साउथ के एक्टर जगपति बाबू को फिल्म में खलनायक की भूमिका के लिए कास्ट किया गया है. यह बॉलीवुड (Bollywood) में उनकी डेब्यू फिल्म होगी. वह इस फिल्म में फरहान से लोहा लेते हुए दिखाई देंगे. दिलचस्प है कि इस फिल्म से 15 साल बाद फरहान के पिता जावेद अख्तर पटकथा लेखक के तौर पर वापसी करेंगे.

-हंसल मेहता को फिल्म ‘फराज’ के लिए दिल्ली हाइकोर्ट ने किया तलब
डायरेक्टर हंसल मेहता काफी समय से अपनी फिल्म ‘फराज’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अगस्त में घोषणा की थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फराज’ होगी, जो 2016 के बांग्लादेश आतंकवादी हमलों पर बेस्ड है. अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म के लिए हंसल को दिल्ली हाइकोर्ट ने तलब किया है. दरअसल, बांग्लादेश आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले दो व्यक्तियों के परिवारों ने मुकदमा दायर किया है. कोर्ट ने इसी मामले पर संज्ञान लेते हुए समन जारी किया है. मेकर्स के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद हंसल और निर्माता भूषण कुमार को दिल्ली उच्च न्यायालय में पेश होने के लिए तलब किया गया है. कोर्ट ऑर्डर के मुताबिक, शिकायतकर्ता तारिषी जैन और अबिनता कबीर के परिवारों ने फिल्म की रिलीज को स्थायी तौर पर रोकने की मांग की है. शिकायतकर्ता के वकील जयंत मेहता ने कहा कि आवेदन में उनके मुवक्किलों की मुख्य चिंता यह है कि फिल्म में उनकी मृत बेटियों को गलत तरीके से चित्रित नहीं किया जाना चाहिए. फिल्म निर्माताओं के दृष्टिकोण से संतुष्ट होने के लिए शिकायकर्ताओं ने रिलीज से पहले उन्हें फिल्म को दिखाने का अनुरोध किया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध नहीं लगाना चाहते हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *