Saturday , 23 October 2021

13 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म ‘आरआरआर’, एनटीआर और राम चरण ने पूरी की डबिंग

मुंबई (Mumbai) . मोस्ट अवेटेड फिल्म एक ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आरआरआर के मेकर्स के अनुसार, फिल्म 13 अक्टूबर को ही रिलीज होगी, जैसा कि पहले अनाउन्स किया गया था. हालांकि, कोविड की तीसरी लहर को लेकर संशय बना हुआ है.

खबर है कि मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण ने तेलुगू और तमिल दोनों की डबिंग पूरी कर ली है. जल्द ही बाकी भाषाओं की डबिंग शुरू होनी है. साथ ही निर्देशक एसएस राजामौली और फिल्म की टीम ने टॉकी पोर्शन को पूरा कर लिया है. इसके अलावा अभी दो गाने शूट होने बाकी हैं. फिलहाल फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. आरआरआर की पैन-इंडिया अप्रोच के चलते इसमें हर इंडस्ट्री से कलाकारों को कास्ट किया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन की भी अहम भूमिकाएं हैं. आरआरआर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार हो  रही है, जिसका बजट लगभग 450 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. पेन स्टूडियोज ने उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स ले लिए हैं. साथ ही सभी भाषाओं के लिए इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे जा चुके हैं. ये फिल्म प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित कहानी है.

  15 मिनट की भावुक मुलाकात में बेटे आर्यन को हिम्मत देते रहे शाहरुख खान

बता दें कि आरआरआर को हैदराबाद के अलग अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है. साथ ही दर्शकों को उस समय की कहानी के माहौल में ले जाने के लिए बड़े पैमाने पर सेट बनाए गए हैं.  रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट आलिया को इस फिल्म की फीस में 6 करोड़ रुपए दिए हैं और वह फिल्म में केवल 10 से 12 दिन का समय ही देंगी. इस हिसाब से आलिया की फीस काफी ज्यादा बताई जा रही है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *