फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी को मिलती थीं दुष्कर्म की धमकी

मुंबई (Mumbai) . सोशल माडिया पर ट्रोलिंग ऐसा टूल बन गया गया हो जिसका सामना करने वाला ही उसका दर्द बता सकता है. बॉलीवुड (Bollywood) में भी कई हस्तियों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ट्रोलर्स के निशाने पर सेलेब्स ही नहीं कई बार उनके परिवार वाले भी आ जाते हैं. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपनी ट्वीट्स के चलते ट्रोल हो जाते हैं. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि सोशल मीडिया (Media) पर इन ट्रोलर्स का सामना वह कैसे करती हैं. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया (Media) पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक बार फिर से ट्रोल होने के बाद हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग के दर्द के बया किया.

  मैं भी समस्या से गुजरी हूं, लेकिन आत्महत्या इसका समाधान नहीं है : सुबुही जोशी

आलिया कश्यप ने कहा कि सोशल मीडिया (Media) नकारात्मकता एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैं जानती हूं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही संवेदनशील इंसान हूं. मैं नहीं जानती क्यों लेकिन छोटी से छोटी नफरत मुझको परेशान करती हैं. मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोती हूं. लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह से सामग्री पोस्ट नहीं करना चाहिए. लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वैश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी रेट क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है.’ आलिया ने आगे कहा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है. मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं. अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया (Media) पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया (Media) एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो.

  रुबीना दिलैक ने किन्नर समाज की गुरु मां को घर बुलाकर लिया उनका आशीर्वाद

वीडियो में उन्होंने साफ किया कि बॉलीवुड (Bollywood) में आने का उनका कोई प्लान नहीं है. उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड (Bollywood) ग्लैमर के साथ नहीं बढ़ीं. मेरे पापा जो फिल्में बनाते हैं, वे बहुत कमर्शियल नहीं होतीं. मैं स्पष्ट रूप से अपने मम्मी-पापा को देखते हुए बड़ी हुई हूं. लेकिन मेरे लिए, ये सामान्य है. मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं. मेरे लिए ऐसा नहीं है, ओह माय गॉड, यह बॉलीवुड (Bollywood) है. मैं ये नहीं करना चाहती हूं, मैं इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हूं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *