फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की सुरक्षा में लगे युवक की कोरोना संक्रमण से मौत


चित्रकूट. मुंबई (Mumbai) में एक फिल्म डायरेक्टर की सुरक्षा टीम के सदस्य रहे युवक की चित्रकूट जिले में रविवार (Sunday) को मौत हो गई है. लेकिन उसके कोविड-19 (Kovid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि मंगलवार (Tuesday) को हुई. जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनोद कुमार ने बुधवार (Wednesday) को बताया कि मुंबई (Mumbai) से रविवार (Sunday) को अपने गांव सरैंया लौटे 28 वर्षीय युवक की मौत गांव पहुंचने के कुछ घण्टों बाद हो गई थी.

  नोरा फतेही ने बनाया टिकटॉक पर मजेदार विडियो

मौत के बाद उसका कोविड-19 (Kovid-19) (कोरोनावायरस) की जांच के लिए सैंपल भेजा गया था, जिसमें संक्रमण की पुष्टि रिपोर्ट मंगलवार (Tuesday) को आयी है. मृत प्रवासी युवक के परिजनों के हवाले से उन्होंने बताया कि वह मुंबई (Mumbai) में फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की सुरक्षा टीम का सदस्य था, इसलिए उसके संक्रमण होने की रिपोर्ट मुंबई (Mumbai) भेजी जाएगी. सीएमओ ने बताया कि चित्रकूट जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 15 है, जिनमें 12 प्रवासी हैं. चित्रकूट जिले में कोविड-19 (Kovid-19) के संक्रमण से यह पहली मौत है. सीएमओ डॉ. कुमार ने बताया कि मुंबई (Mumbai) में पिछले एक माह से उसकी तबियत खराब थी.

  बिना पासपोर्ट के यूपी के कामगारों को काम नहीं

वह रविवार (Sunday) को शंकरगढ़ के एक अपने रिश्तेदार के साथ किराए के वाहन से गांव आया था और कुछ घण्टे बाद ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल उसके परिवार के तीन सदस्यों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है और उसके संपर्क में आये लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है. उन्होंने बताया कि संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उसके गांव को कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित कर बैरिकेटिंग लगाकर गांव सील कर दिया गया है. पूरे गांव को सेनिटाइज्ड किया जा चुका है.

  चार राज्यों में अब 98,270 कोरोनावायरस संक्रमित, देशभर में 4147 मौतें

Check Also

प्रवासी मजदूरों की हालत पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को नोटिस जारी किया

नई दिल्ली (New Delhi). कोरोना लॉक डाउन के बीच परेशान हो रहे प्रवासी मजदूरों की …