Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

तीन अलग-अलग जगहों पर लगी आग, कोई हताहत नहीं

कोलकाता, 17 अगस्त (उदयपुर किरण). कोलकाता में शुक्रवार देर रात से लेकर शनिवार सुबह तक तीन अलग-अलग जगहों पर आग लगने की घटनायें हुई हैं.

पहली घटना  इंटाली थाना अंतर्गत स्थिति नीलरतन सरकार (एनआरएस) अस्पताल की है. इस अस्पताल में शनिवार सुबह करीब 10:40 बजे शार्ट सर्किट के बाद धुआं और आग की लपटें निकलने लगी थीं. अस्पताल के एक परित्यक्त स्टोर रूम में यह आग लगी थी. सूचना मिलने के तुरंत बाद अग्निशमन विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.
दूसरी घटना नेताजी नगर थाने इलाके की है. यहां तड़के करीब  3:45 बजे एक बटा 1/ 121 श्री कॉलोनी में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लग गई. यहां गैस चूल्हा मरम्मत का  काम होता था इसलिए ज्वलनशील सामान  रखे हुए थे. जिसके कारण आग तेजी से फैलने लगी. सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद सुबह छह बजे तक आग पर काबू पाया. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. किस वजह से आग लगी थी यह अभी पता नहीं चल सका है. गोदाम में अग्निशमन व्यवस्था दुरुस्त थी या नहीं यह भी जांच की जा रहा है.

तीसरी घटना सुबह छह बजे लेक थाना इलाके के 28 बटा 25 ढाकुरिया स्टेशन रोड में मौजूद एक इमारत की है. पुलिस ने बताया कि यहां मीटर बॉक्स में शॉर्ट सर्किट के बाद आग लगी थी. सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

  राजस्‍थान में निकाय प्रमुखों की लाॅटरी 19 को

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News