टिकटॉक वीडियो बनाते पांच किशोरों की गंगा में डूबने से मौत


वाराणसी. जिले में शुक्रवार (Friday) की सुबह गंगा उस पार रेती पर टिकटॉक वीडियो बनाते समय एक एक कर पांच किशोर गंगा में डूब गए. आसपास के लोग उन्हें बचाने दौड़े लेकिन सफल नहीं हो सके. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पांचों का शव निकाल लिया गया है. शवों को रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया. सूचना पर एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारी मौके पर और अस्पताल पहुंचे. उधर, लखनऊ (Lucknow) में मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है.

  पीएम मोदी मोदी आज इंडिया ग्‍लोबल वीक 2020 में उद्घाटन भाषण देंगे

बताया जाता है कि गंगा उस पार स्थित रामनगर वारीगढ़ही के पांच किशोर 19 वर्षीय तौसीफ पुत्र रफीक, 14 वर्षीय फरदीन पुत्र मुमताज, 15 वर्षीय शैफ पुत्र इकबाल, 15 वर्षीय रिजवान पुत्र शहीद और 14 वर्षीय सकी पुत्र गुड्डू समेत सात किशोर शुक्रवार (Friday) की सुबह करीब आठ बजे टिकटॉक का वीडियो बनाने गंगा किनारे पहुंचे थे. रविदास पार्क और रामनगर के सिपहिया घाट के बीच इन दिनों बीच गंगा में काफी रेती उभरी हुई है. दो किशोर किनारे बैठे रहे और पांच तौसीफ, फरदीन, शैफ, रिजवान और सकी टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए बीच गंगा में उभरी रेती तक पहुंच गए. वीडियो बनाने के दौरान एक किशोर डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा. देखते ही देखते एक दूसरे को बचाने के प्रयास में पांचों किशोर डूबने लगे.

  BCCI ने किया CEO राहुल जौहरी का इस्‍तीफा मंजूर

किनारे बैठे दोनों किशोरों का शोर सुनकर कुछ मल्लाह अपनी नावों को लेकर किशोरों को बचाने के लिए भागे. लेकिन उभरी हुई रेती के बीच से जब तक वहां पहुंच पाते पांचों पानी में विलीन हो चुके थे. तत्काल घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई. पुलिस (Police) के साथ ही रामनगर से आधा दर्जन गोताखोरों का दल मौके पर पहुंचा. दो घंटे की मशक्कत के बाद पांचों किशोरों को पानी से निकाला गया और एम्बुलेंस से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया. यहां पांचों को मृत घोषित कर दिया गया.

  कटनी जिले में ट्रक-ऑटो की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 5 घायल

Check Also

रीवा अल्‍ट्रा सोलर प्रोजेक्‍ट को लेकर बयानबाजी

पीएम ने रीवा सौर ऊर्जा परियोजना को बताया एशिया में सबसे बड़ा, राहुल ने किया …