Sunday , 22 September 2019
Breaking News

फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज़’ की वापसी

उदयपुर. भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने देश में त्योहारी सीजऩ का आगाज़ करते हुए अपने प्रमुख फ्लैगशिप इवेंट ‘द बिग बिलियन डेज़’ 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक आयोजित करने की घोषणा की है. फ्लिपकार्ट प्लस उपभोक्ताओं के लिए 4 घंटे की अर्ली एक्सेस सुविधा की पेशकश की गई है. इस बार त्योहारी सीजऩ के दौरान शॉपिंग अधिक आसान और सभी ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने के मकसद से, फ्लिपकार्ट ने कार्डधारकों को खास पेशकश दिलाने के लिए एक्सिस तथा आईसीआईसीआई बैंकों के साथ भागीदारी की है.

उपभोक्ताओं के लिए खरीदारी की निम्न कैटेगरीज़ इस प्रकार उपलब्ध होंगी:
29 सितंबर: फैशन, टीवी एवं एप्लायसेंज़, होम एवं फर्नीचर, ब्यूटी, स्पोट्र्स, टॉयज़, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज़, पर्सनल केयर एप्लायसेंज़, ट्रैवल आदि.
30 सितंबर: मोबाइल तथा इलैक्ट्रॉनिक डिवाइसेज़ एवं एक्सेसरीज़.

फ्लिपकार्ट ग्रुप के सीईओ कल्याण कृष्णामूर्ति ने कहा कि इस साल, हमने पहले से भी अधिक बड़े पैमाने पर, ब्रांड्स, एमएसएमई, विक्रेताओं तथा कारीगरों के साथ भागीदारी करते हुए अपने ग्राहकों के लिए अभूतपूर्व सलेक्शन और यूजऩ अनुभव दिलाने का प्रयास किया है. भारत के मनपसंद फेस्टिव इवेंट बिग बिलियन डेज़ के लिए और बड़े पैमाने पर पार्टनर ब्रांड्स को जोड़ा जाएगा जो ग्राहकों के लिए विभिन्न टचप्वाइंट्स पर आकर्षक पेशकश लेकर आ रहे हैं. बिग बिलियन डेज़ 2019 के लिए, फ्लिपकार्ट ने बॉलीवुड एवं स्पोट्र्स सुपरस्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली और एम एस धोनी के साथ भागीदारी की है.

यह भी पढ़िए   जनता दरबार में ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुई उपायुक्त

इस साल, बिग बिलियन डेज़ का उत्सव देशभर में होगा और इसमें महानगरों के अलावा टियर 4 और उससे आगे के बाज़ारों की भागीदारी भी रहेगी. पिछले कुछ महीनों में, फ्लिपकार्ट ने अपनी सप्लाई चेन को काफी मज़बूत बनाया है, और फस्र्ट एवं लास्ट माइल डिलीवरी व्यवस्था को मुस्तैद बनाने से लेकर देश के उन इलाकों तक में पैठ बनायी है जहां पहले पहुंचा नहीं गया है, ताकि इन इलाकों के ग्राहकों तथा विक्रेताओं की जरूरतों को भी पूरा किया जा सके. कंपनी ने अपने डिलीवरी नेटवर्क में शामिल पिनकोडों की संख्या बढ़ाकर दोगुनी कर ली है और यहां से विक्रेताओं को पिक-अप क्षमता का लाभ मिलता है. साथ ही, करीब 30,000 किराना दुकानें भी नेटवर्क से जोड़ी गई हैं जो उपभोक्ताओं को ऑनलाइन खरीदारी में भरपूर मदद करेंगी.

यह भी पढ़िए   जबरन कीटनाशक पिलाकर हत्या का प्रयास

बिग बिलियन डेज़ के दौरान, उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न ब्रांड्स एवं प्रोडक्ट्स के विस्तृत विकल्पों को लाखों विक्रेताओं, ब्रांड्स तथा कारीगरों द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा. सेल की अवधि में मोबाइल फोन, गैजेट्स, टीवी, एप्लायसेंज़, फैशन, पर्सनल केयर, फर्नीचर आदि की प्रमुख श्रेणियों के अलावा देशभर के हरेक ग्राहक के लिए इस त्योहारी सीजऩ में कुछ न कुछ अवश्य उपलब्ध होगा. यह पहला अवसर होगा, जबकि उपभोक्ता बिग बिलियन डेज़ के दौरान खरीदे जाने वाले एप्लायसेंज़ पर इंश्योरेंस की खरीदारी भी कर सकेंगे. ग्राहकों को अधिक मूल्य का लाभ दिलाने के लिए हमारे विक्रेता पार्टनरों द्वारा सेल के 144 घंटों के दौरान, हर घंटे कुछ न कुछ आकर्षक पेशकश घोषित की जाएगी.

यह भी पढ़िए   जेल में कैदी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में मौत 

बिग बिलियन डेज़ 2019 में क्या है नया

इंस्टैंट डिस्काउंट +फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक को-ब्रांड कार्ड उपभोक्ताओं के लिए 5′ अनलिमिटेड कैशबैक
आकर्षक नए गेम्स और कन्टेस्ट जिनके जरिए 100 करोड़ रु तक के रिवार्ड जीतने के अवसर
खरीदारों को मोबाइल फोन के अलावा एप्लायसेंज़ की खरीद पर भी मिलेगी कंपलीट प्रोटेक्शन प्लांस की सुविधा
सुपरकॉयन्स के लिए 100+पार्टनर ऑफर तथा अन्य सभी पार्टनर्स जैसे ओला, ओयो, फोनपे, अर्बनक्लैप, 1एमजी पर 43 कॉयन्स
सुपरकॉयन्स से अनलॉक हो सकेंगे स्पेशल सेलीब्रेटी अनुभव, सुपरपार्टनर्स पर 43 अर्निंग, बिग बिलियन डेज़ के दौरान एक्सक्लुसिव रिवाड्र्स तथा फ्री फ्लाइट ऑफर्स
बीबीडी स्पेशल्स: टॉप ब्रांड्स की तरफ से, बिग बिलियन डेज़ के 6 दिनों के दौरान इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का लॉन्च
पहली बार कारीगरों और बुनकरों को भी बिग बिलियन डेज़ में शामिल होने और पूरे देशभर के ग्राहकों के लिए अपने उत्पादों को बेचने का अवसर मिलेगा

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News