पूर्व सीएम अजीत जोगी और अमित जोगी पर लगा हत्या का आरोप

बिलासपुर . छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. दरअसल, बिलासपुर स्थित मरवाही सदन में कार्यरत संतोष कौशिक नाम के कर्मचारी ने बंगले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इस दौरान संतोष के परिजनों ने मामले को लेकर जोगी परिवार के ऊपर आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के भाई कृष्ण कुमार कौशिक की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

  जरुरत के मुताबिक ही पीए पानी : जयादा पानी हो सकता है नुकसानदायक

फिलहाल सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर, जेसीसीजे नेता इकबाल अहमद रिजवी ने कहा कि फिलहाल इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता, ले‎किन हम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं. बता दें ‎कि बिलासपुर स्थित मरवाही सदन में कार्यरत संतोष कौशिक नाम के कर्मचारी ने बंगले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. बता दें कि मृतक संतोष कौशिक के बड़े भाई कृष्ण कुमार कौशिक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपने भाई की खुदकुशी के लिए अजीत और अमित जोगी को जवाबदेह ठहराया है.

  जब तक मोदी भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे तब तक भारत-पाक के संबंध नहीं सुधर सकते

वहीं कृष्ण कुमार ने कहा कि उसके भाई मृतक संतोष कौशिक को चांदी की केतली चोरी के आरोप में जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी. इससे प्रताड़ित होकर संतोष ने खुदकुशी कर ली. वहीं एएसपी ओपी शर्मा ने कहा कि अजीत जोगी और अमित जोगी के खिलाफ 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालां‎कि परिजनों के शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि परिजनों ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.

  मंच पर डांस की बजाय 43 सेकेंड तक मेलानिया ट्रंप देखती रहीं अपनी बाईं ओर

Check Also

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भोपाल. राजधानी के गुनगा थाना इलाके मे नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी किये जाने का …