एंटीलिया मामले में एनआईए के सामने पेश हुए मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परम बीर सिंह

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) के पूर्व पुलिस (Police) कमिश्‍नर परमबीर सिंह उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटक से भरी एसयूवी के मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुधवार (Wednesday) को एनआईए के समक्ष पेश हुए. मिली जानकारी के अनुसार परमबीर सिंह सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर दक्षिण मुंबई (Mumbai) में स्थित राष्ट्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंचे.

गौरतलब है कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक से भरे वाहन की बरामदगी और उसके बाद ठाणे (Thane) के व्यवसायी मनसुख हिरेन की हत्या (Murder) के मामले में लगातार शक के घेरे में हैं जिसके चलते मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) प्रमुख के पद से हटा दिया गया है वर्तमान में वे होम गार्ड्स के महानिदेशक हैं. मामले में एनआइए ने सहायक पुलिस (Police) निरीक्षक सचिन वाझे को गिरफ्तार किया था. वहीं इसके बाद मनसुख हिरेन हत्‍या मामले में निलंबित पुलिस (Police) कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गोर को भी गिरफ्तार किया था.

  अंबरनाथ में कोरोना का कहर, मिले ३५३ नए मरीज, आंकड़ा १४२०६

मनसुख हिरेन का शव बीती 5 मार्च को ठाणे (Thane) के मुंब्रा क्रीक इलाके में संदिग्‍ध अवस्‍था में मिला था. मनसुख हिरेन की हत्या (Murder) के बाद से ही इस मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने अदालत को बताया था कि मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे और विनायक शिंदे उस बैठक में शामिल थे जहां मनसुख हिरेन की हत्या (Murder) की साजिश रची गई थी. एजेंसी ने यह भी दावा किया है कि सचिन वाझे ने इस घटना को अंजाम देने के लिए मोबाइल फोन का प्रयोग किया था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *