बिगबॉस-13 में बढ़ेगी मनोरंजन की खुराक, स्पेशल टास्क के लिए घर में प्रवेश करेंगे चार बड़े सेलिब्रिटी


मुंबई. बिगबॉस-13 में इस हफ्ते कई सारे इमोशनल क्षण देखने को मिल रहे हैं. फैमिली वीक एपिसोड्स में घरवालों से मिलकर कंटेस्टेंट्स की आंखें नम हो रही हैं. इस दौरान कार्यक्रम में मनोरंजन का तड़का लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है. खबर है कि जल्द ही शो में 4 खास मेहमान हिस्सा लेने वाले हैं. बिगबास के घर में स्पेशल टास्क के लिए बाहर से 4 बड़े सेलेब्स आने वाले हैं.

  ग्लूस्टरशायर की ओर से खेलेंगे पुजारा

विंदू दारा सिंह, करण सिंह ग्रोवर, हिमांशी खुराना और गौतम गुलाटी गेस्ट बनकर बिग बॉस में जल्द एंट्री करने वाले हैं. इन चारों मेहमानों का बिगबॉस के हाउस में एक फेवरेट हैं. जैसे विंदू दारा सिंह एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हैं. एक्टर करण सिंह ग्रोवर आरती सिंह के अच्छे दोस्त हैं. हिमांशी खुराना का असीम रियाज के साथ स्पेशल कनेक्शन है और गौतम गुलाटी की शहनाज गिल दीवानी हैं.

  अमेरिकी वायुसेना ने ड्रेस कोड बदल सिखों की धार्मिक भावनाओं को दिया सम्मान

चारों सेलेब्स के आने से बिग बॉस हाउस में जबरदस्त धमाल होने वाला है. गौतम गुलाटी ने ट्विटर पर बिग बॉस में जाने की जानकारी दी है. मगर करण सिंह ग्रोवर, हिमांशी खुराना और विंदू दारा सिंह के नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी पूरा घर नॉमिनेटेड है. इस हफ्ते कोई एक सदस्य जरूर शो से निकलेगा. बिग बॉस फैनक्लब के मुताबिक मधुरिमा के एविक्ट होने के ज्यादा चांस हैं. पूरे हफ्ते मधुरिमा-विशाल की लड़ाई सबसे ज्यादा चर्चा में रही. मधुरिमा ने विशाल पर पानी फेंका और उन्हें फ्राई पैन से पीटा. खबरें हैं कि मधुरिमा के एग्रेशन से गुस्से में सलमान उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

  राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होंगे कोई मुख्यमंत्री

Check Also

लैंगिक असमानता देश के विकास में बड़ी बाधा, बेटियां बंदिशें तोड़ रही हैं, यह अच्छा संकेत : मोदी

मन की बात कार्यक्रम में पीएम बोले – जो देश फिट, वही रहेगा हिट नई …