लॉन्च से पहले रियलमी 8 सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट, फोन में जी95 चिपसेट, 8GB रैम, ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम संभव

नई दिल्ली (New Delhi) . रियलमी 8 सीरीज को भारत में 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट्स में पता चला है कि कंपनी भारत में इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले रियलमी 8 को थाइलैंड की नैशनल ब्रॉडकास्टिंग टेलिकम्युनिकेशंस कमीशन (एनबीटीसी) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है.

एनबीटूसी सर्टिफिकेशन से पुष्टि हुई है कि मॉडल मंबर आरएमएक्स3085 वाले रियलमी हैंडसेट को थाइलैंड में रियलमी 8 नाम से लॉन्च किया जाएगा. फोन को दूसरे सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म जैसे ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (बीआईएस) और यूरेशियन इकनॉमिक कमीशन (ईईसी) व इंडोनेशिया टेलिकॉम से भी अप्रूवल मिल चुका है. लेकिन इन लिस्टिंग से आने वाले रियलमी 8 के किसी बड़े स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है.

  राजस्थान के झालावाड़ जिले में शराबी पति ने पत्नी और 6 साल के बेटे की हत्या कर शव कुंए में फेंका

आरएमएक्स3085 मॉडल नंबर वाला रियलमी हैंडसेट पिछले महीने बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था. लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि इस फोन में मीडिया (Media) टेक हीलियो जी95 चिपसेट, 8जीबी रैम और ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे फीचर्स हो सकते हैं.

इस महीने की शुरुआत में ही रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने हीलियो जी95 प्रोसेसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने इस हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया था. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में रियलमी 8 के कुछ और स्पेसिफिकेशन्स का पता चल सकता है. माधव सेठ ने जो तस्वीर शेयर की थी उसके मुताबिक, रियलमी 8 में 6.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले पैनल होगा. फोन में हीलियो जी95 प्रोसेसर और 5000एमएएच बैटरी दी जाएगी.

  पशुपति पारस बने एलजेपी के नए अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने लगाई मुहर

बैटरी 30 वाट रैपिड चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगी. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. फोन में ऐंड्रॉयड 11 ओएस पहले से इंस्टॉल आएगा. हैंडसेट को 4जीबी रैम व 128जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 8जीबी रैम व 128जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है. फोन को साइबर सिल्वर और साइबर ब्लैक कलर में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *