20 अक्टूबर को ‘ गैलेक्सी अनपेक्ड पार्ट 2’ इवेंट का आयोजन -लॉन्च हो सकता है इस साल का सुपर फोन!

नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ को‎रिया की सैमसंग कंपनी इस महीने की 20 तारीख को ‘ गैलेक्सी अनपेक्ड पार्ट 2’ इवेंट आयोजित करने वाली है. इससे पहले गूगल और ऐपल भी अपने इवेंट्स की घोषणा कर चुकी हैं. 18 अक्टूबर को गूगल का इवेंट है तो 19 को ऐपल का इवेंट होने वाला है.

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, 20 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार शाम को साढ़े 7 बजे यह इवेंट शुरू होगा. कुछ समय पहले टिपस्टर जोन प्रोसर ने जानकारी दी थी कि सैमसंग अक्टूबर की 29 तारीख को गैलेक्सी एस21 एफई स्मार्टफोन पेश कर देगी. टिपस्टर ने कहा था कि 29 अक्टूबर को लॉन्च होने के एक सप्ताह पहले यानी 20 अक्टूबर को यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. ऐसे में कुछ हद तक कयास लगाए जा रहे हैं कि 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले गैलेक्सी अनपेक्ड पार्ट 2 इवेंट के मंच से सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई यानी फेन एडीशन पेश किया जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 6.4 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगा. इस मोबाइल फोन में पंच-होल इनफिनिटी ‘ओ’ एमोलेड डिसप्ले देखने को मिल सकती है. यह स्मार्टफोन व्हाइट, ग्रेफाइट, लेवेंडर और ओलीव ग्रीन कलर में बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को एंड्रॉयड 11 पर पेश किया जा सकता है जो कि सैमसंग वन यूआई 3.1.1 के साथ काम करेगा. वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट देखने को मिल सकता है.

सामने आया है कि यह सैमसंग फोन 8जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसके साथ 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है. लीक के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई स्मार्टफ़ोन इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट करेगा वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.सैमसंग गैलेक्सी एस21 फेन एडीशन के डिजाइन की बात करें तो लीक हुई फोटोज़ के मुताबिक फोन के लोवर पैनल पर स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ सिम ट्रे भी दिया जाएगा. वहीं वॉल्यूम रॉकर और पावन बटन फोन के दाएं पैनल पर देखने को मिलेंगे.
 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *