Saturday , 23 October 2021

‘गणपत पार्ट-1’ 23 दिसंबर 2022 को होगी रिलीज

 

एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग में बिजी हैं. अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीड डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के पहले पार्ट को क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को थ‍िएटर्स में रिलीज किया जाएगा. टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म का एक वीडियो टीजर सोशल मीडिया (Media) पर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, “उसकी हटेगी तो सबकी फटेगी, आरेला है ‘गणपत’, तैयार रहना. गणपत सिनेमाघरों में 23 दिसंबर 2022 को होगी रिलीज.” इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन भी लीड रोल में हैं. पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी हैं. खास बात यह भी है कि मेकर्स ने पहले ही यह बता दिया है कि फिल्‍म दो पार्ट में बनी है. यानी 23 दिसंबर 2022 को ‘गणपत पार्ट-1’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट बाद में रिलीज किया जाएगा.

अक्टूबर में सर्बिया जाएंगे ऋतिक और सैफ
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान बीते कई दिनों से ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर सामने आ रही है कि सैफ और ऋतिक जल्द ही डायरेक्टर की जोड़ी पुष्कर-गायत्री के साथ ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग के लिए अक्टूबर में सर्बिया जा सकते हैं. यह भी बताया गया है कि सर्बिया के बाद ऋतिक और सैफ शूटिंग के लिए जॉर्जिया जा सकते हैं. इसके बाद में फिल्म को खत्म करने से पहले ड्रामेटिक सीन्स की शूटिंग के लिए भारत लौट सकते हैं. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा.

  एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची थी नो‎टिस देने

तापसी और अजय को रियल लोकशनों पर परेशानी नहीं
तापसी पन्नू ने पिछले महीने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘आउटराइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया था. इसके बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस से पहली फिल्म ‘ब्लर’ की अनाउंसमेंट की थी. इस घोषणा के कुछ दिन बाद तापसी ने ‘ब्लर’ की शूटिंग के लिए नैनीताल का रुख किया था. अब हाल ही में ‘ब्लर’ के निर्देशक अजय बहल ने नैनीताल में शूट करने का अपना अनुभव साझा किया है. अजय बहल ने बताया, “नैनीताल शायद भारत में पर्यटकों से भरी सबसे खूबसूरत (Surat) जगहों में से एक है. ‘ब्लर’ की स्क्रिप्ट में उस लैंडस्केप की जरूरत थी और हमने शूटिंग के लिए मॉल रोड और नैनीताल झील जैसे स्थान ढूंढे हैं. ये दोनों पर्यटक स्थल हैं. तापसी जैसी लोकप्रिय हस्ती के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन हर कोई धैर्य रखे हुए था. स्थानीय लोगों ने भी शूटिंग खत्म होने तक सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ लेने के लिए इंतजार किया. मैं इस शहर के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने शूटिंग के लिए इसे इतना सुविधाजनक बना दिया.” ‘ब्लर’ की टीम लोकेशन पर ज्यादा भीड़ होने के कारण रात में शूटिंग करती थी. नैनीताल झील और मॉल रोड जैसे स्थानों पर शूटिंग सुंदर प्राकृतिक दृश्य का संकेत देती है, जो दर्शकों को फिल्म में देखने मिलेगी. फिल्म में तापसी के अलावा गुलशन देवैया भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा.

  इनाया को घर छोड़कर काम पर जाना मुश्किल होता है:सोहा अली खान

फेसबुक पर बदली सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उस समय हैरत में पड़ गए जब उन्होंने एक्टर फेसबुक प्रोफाइल में कुछ बदलाव देखे. दरअसल, फेसबुक अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर बदली हुई नजर आई जिससे उनके फैन्स कंफ्यूज हो गए. डिस्प्ले पिक्चर चेंज होने पर सुशांत के फैन्स ने सोशल मीडिया (Media) पर लिखा, ओह माय गॉड, मैं शॉक हो गया. सुशांत का अकाउंट कौन कंट्रोल कर रहा है? ये क्या हो रहा है? ये अकाउंट तो केवल सुशांत ही मैनेज करते थे. एक अन्य फैन ने लिखा, ये कैसे संभव है? एक अन्य फैन ने लिखा, शायद स्वर्ग में इंटरनेट है. एक और यूजर ने लिखा, मैं स्तब्ध रह गया, एक पल के लिए लगा कि सुशांत वापस आ गए हैं, ऐसा कैसे हो सकता है? उनका अकाउंट कौन मैनेज कर रहा है. वो उनकी प्रोफाइल पिक्चर अपडेट करके क्या साबित करना चाहते हैं?

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *