अगले सप्ताह लांच होगा Gionee Max Pro, 6000एमएएच की है पावरफुल बैटरी


नई दिल्ली (New Delhi) . अगले हफ्ते भारत में जियोनी कंपनी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन जियोनी मेक्स प्रो लॉन्च करने वाला है. जियोनी मेक्स प्रो को भारत में एक मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6000एमएएच की पावरफुल बैटरी है. जियोनी ने पिछले साल अगस्त में जियोनी मेक्स को 5,999 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया था.

अब जियोनी बेहतर खूबियों के साथ जियोनी मेक्स प्रो को लॉन्च करने वाली है, जिसमें निश्चित रूप से बेहतर स्पेसिफिकेशंस होने वाले हैं. लॉन्च से पहले जियोनी के इस फोन की स्पेसिफिकेशंस डीटेल सामने आ गई है, जिसमें पता चल रहा है कि जियोनी मेक्स प्रो में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले लगा होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल होगा. इस फोन में सेल्फी के लिए वी-शेप्ड नॉच होगा. जियोनी मेक्स प्रो को 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेजे के साथ लॉन्च किया जाएगा. जियोनी मैक्स प्रो की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है, जो कि 6,000 एमएएच की है. जियोनी मैक्स में 5,000एमएएच की बैटरी थी. अगले महीने जियोनी के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन से पर्दा उठ जाएगा और इसका आईटेल, माइक्रोमैक्स, रियलमी, शाओमी और सैमसंग के एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स से मुकाबला होगा.

  गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G पर मुझे तस्वीरों और 8K वीडियो स्नैप के बीच चुनाव करने की ज़रूरत नहीं थीः नैट जियो फोटोग्राफर प्रसेनजित यादव

एंट्री लेवल सेगमेंट में आने वाले समय में और ज्यादा फोन लॉन्च होने वाले हैं, जिनमें कम से कम पावरफुल बैटरी की लोग उम्मीद जरूर कर सकते हैं. माना जा रहा है कि जियोनी मेक्स प्रो को 7000 रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में किस तरह का प्रोसेसर लगा होगा, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि जियोनी इसे बजट रेंज वाले फोन में होने वाले प्रोसेसर के साथ पेश करेगा.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *