Go Air का किफायती प्रस्ताव करेगा आकर्षित, सेल में 1000 रुपये से कम के टिकट


नई दिल्ली . किफायती एयरलाइन्स कंपनी गो एयर का हवाई सफर करने वालों के लिए शानदार प्रस्ताव ला रही है जो हवाई यात्रा शौकीनों को आकर्षित करेगा. गो एयर काफी सस्ते में आपको हवाई सफर का मौका दे रही है कंपनी कई रूट्स पर काफी सस्ते टिकट्स बेच रही है. गो एअर फ्लाई सेल के तहत कंपनी की टिकट सेल 24 फरवरी को शुरू हो गई है. तीन दिन की यह सेल 26 फरवरी तक चलेगी. इस सेल के तहत कंपनी इंटरनेशनल फ्लाइट्स भी सस्ते दामों पर बेच रही है. डमेस्टिक रूट्स पर गो एयर की टिकट के लिए आपको कम से कम 957 रुपये खर्च करने होंगे.

  देश को 56 सांसद देने वाले बिहार का कोरोना से बुरा हाल है, तेजस्वी यादव ने मोदी को लिखा पत्र

वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए आपको 5295 रुपये की शुरुआती कीमत अदा करनी होगी. इस सेल में जो टिकटें जारी की जाएंगी, वे 11 मार्च से 15 अप्रैल 2020 के बीच के ट्रैवल प्लान्स के लिए होंगी. गो एयर की सस्ती उड़ान कई रूट्स के लिए होगी, जिसमें सबसे कम पैसे आपको अहमदाबाद से इंदौर के रूट के लिए चुकाने होंगे. इस रूट का टिकट 957 रुपये में मिलेगा. इसके अलावा, कोच्चि से बेंगलुरु के लिए आपको 1059 रुपये, कोलकाता से भुवनेश्वर के लिए 1529 रुपये, पुणे से बेंगलुरु के लिए 1590 रुपये, मुंबई से बेंगलुरु के लिए 1654 रुपये, इंदौर से नई दिल्ली के लिए 1543 रुपये और हैदराबाद से गोवा के लिए 1659 रुपये खर्च करने होंगे.

  महंगाई ने आम लोगों की बढ़ाई मुसीबत, RBI की राहत का असर नहीं

इंटरनेशनल उड़ान की बात करें तो बेंगलुरु से कोलंबो के लिए आपको सिर्फ 5295 रुपये में टिकट मिल जाएगा. अबुधाबी से कन्नूर के लिए सफर के लिए आपको 5626 रुपये खर्च करने होंगे, दिल्ली से बैंकॉक के लिए 6232 रुपये में टिकिट मिलेगा, मुंबई से बैंकॉक आप 6258 रुपये के टिकट में पहुंच जाएंगे और अबुधाबी से मुंबई पहुंचने के लिए आपको 6286 रुपये खर्च करने होंगे. कंपनी एक ही महीने में दूसरी बार सस्ती टिकट्स का ऑफर दे रही है. इससे पहले एयरलाइन ने वैलंटाइन्स ऑफर पेश किया था. हालांकि, वैलंटाइन्स ऑफर देने वाली एयरलाइन्स में इंडिगो और एयर इंडिया भी थे. कंपनी के इस ऑफर पर ग्रुप डिस्काउंट नहीं लिया जा सकेगा. एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, इन्फैन्ट बुकिंग पर यह ऑफर लागू नहीं होगा. इसके अलावा, पहले खरीदे गए टिकटों पर यह ऑफर वैलिड नहीं होगा.

  सावधान! कोरोना वायरस को लेकर बनाया April Fool तो जाना पड़ सकता है जेल

Check Also

सीएम योगी को तोड़नी पड़ी परम्‍परा, पहली बार रामनवमी पर गोरखनाथ मंदिर में नहीं

गोरखनाथ . एक बार फिर गोरक्षपीठाधीश्‍वर और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लोककल्‍याण के लिए परम्‍परा …