Saturday , 23 October 2021

गुंजन के गीत ‘बंद है मंदिरिया’ को ‎मिले 1 मिलियन व्यूज – जबरदस्त धूम मचा रहा भोजपुरी सिंगर का यह गीत

मुंबई (Mumbai) . भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह के एक गाने को वन मिलियंस व्यूज ‎मिल चुके हैं. यह पहला सावन गीत ‘बंद है मंदिरिया’है. यह गीत कम समय में एक मिलियन का आंकड़ा पार कर गया है.इस गीत में गुंजन सिंह के साथ स्टार गायिका शिल्पी राज ने भी गाया है.गाने को अब तक 13,38,460 लोगों ने देखा है और ये नंबर तेजी से बढ़ रहा है.
बता दें देवघर में सावन के महीने में खासी रौनक छाई रहती है.श्रद्धालुओं की भारी संख्या देवघर बाबा के दर्शन के लिए जाती है.लेकिन कोरोना संकट की वजह से हालात पहले जैसे नहीं हैं. इसी को ध्यान में रख भोजपुरी सुपर स्टार गुंजन ये सॉन्ग लेकर आए हैं.ये लोकगीत का म्यूजिक दर्शकों के काफी आकर्षक लग रहा है और सुनने में बेहद प्यारा लग रहा है.गुंजन सिंह के इस बोलबम गीत को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है.गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने इसे गाया है और अमन अलबेला ने लिखा है.साथ ही इसका मधुर संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है.
सावन गीत “बंद है मंदिरिया” का अभी ऑडियो आउट किया गया है, जल्द ही इसका वीडियो रिलीज होगा.सिंगर गुंजन सिंह ने सोशल मीडिया (Media) पर इस गाने का को मिल रहे भरपूर प्यार के लिए सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.बता दें गुंजन सिंह स्टारर फिल्म ‘हमार परिवार हमार संसार’ की शूटिंग इन दिनों अयोध्या (Ayodhya) में काफी जोर शोर से चल रही है.

  बिग बी ने कृति सेनन संग डांस वीडियो साझा कर कोलकाता के कॉलेज दिनों को याद किया

 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *