गुडगांव का गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का साथी राजू बसौदी को थाईलैंड से डिपार्ट


गुड़गांव. गुडगांव का गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का साथी राजू बसौदी को थाईलैंड से डिपार्ट कर दिया गया. इसके बाद हरियाणा एसटीएफ ने दिल्ली एयरपोर्ट से उसे अरेस्ट कर लिया है. बताया गया ‎कि साढ़े 3 लाख का इनामी बसौदी 2017 से फरार चल रहा था. 2 दिसंबर 2019 को चंडीगढ़ में जिम के बाहर युवक की हत्या के बाद फेसबुक पर पोस्ट डालकर राजू बसौदी ने हत्या का जिम्मा लिया था.

  युवराज ने की मौजूदा क्रिकेट टीम की आलोचना, कहा अब सीनियरों का सम्मान नहीं करते युवा खिलाड़ी

‎फिलहाल अब एसटीएफ टीम उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. सोनीपत के बसौदी का रहने वाला राजू उर्फ राजकुमार पर कुल 29 केस अब तक दर्ज हैं. इनमें हत्या के 13, हत्या के प्रयास के 3 और 13 केस लूट व रंगदारी के हैं. जानकारी के अनुसार, बसौदी सितंबर 2018 से काला जठेड़ी के गैंग में शामिल हो गया और उसका बेहद खास है. 2017 में फरार होने के बाद से वो लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा था.

  केंद्र सरकार ने किसानों के लिए अधिकतम छूट दे दी है: मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

अप्रैल 2019 में आखिरी बार उसे चंडीगढ़ व सोनीपत में देखा गया था. इसके बाद वो थाईलैंड भाग गया था. हरियाणा टास्क फोर्स ने बसौदी का लुकआउट सर्कुलर जारी कराया था. एसटीएफ डीआईजी सतीश बालन ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 3 बजे एयरपोर्ट अथॉरिटी से सूचना मिली कि लुकआउट सर्कुलर वाला राजू बसौदी एयरपोर्ट पर है और उसे हिरासत में लिया गया है. एसटीएफ गुड़गांव, सोनीपत, रोहतक टीम को तुरंत एयरपोर्ट रवाना किया गया और पुलिस टीम ने उसकी पहचान कर अरेस्ट किया व गुड़गांव ले आई. ‎फिलहाल पु‎लिस राजू से पूछताछ कर रही है.

  480 शेयरों से बचें निवेशक, हो सकते हैं कंगाल

Check Also

केंद्र सरकार महिलाओं के जनधन खातों में 2 और किस्तों में डालेगी 1,000 रुपए : वित्त मंत्रालय

नई दिल्ली (New Delhi) . देश में कोरोना (Corona virus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लागू …