मेलबर्न टेस्ट में नाकाम हुए हनुमा

मेलबर्न . ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में भी हनुमा बिहारी नाकाम रहे हैं. इससे पहले एडीलेड टेस्ट में भी वह रन नहीं बना पाये थे. एडिलेड टेस्ट में हनुमा ने पहली पारी में 16 और दूसरी पारी में 8 रन ही बनाए थे. मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में हनुमा केवल 21 रन बनाकर बना पाये. इसके बाद से ही टेस्ट टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल उठने लगे हैं. ऐसे में अब प्रशंसकों का मानना है कि अगले मैच के लिए लोकेश राहुल को टीम में जगह मिलनी चाहिये थी. दूसरे टेस्ट में भी जब रन बनाने के लिए साझेदारी की जरुरत थी तब हनुमा एक खराब शॉट खेलकर पेवेलियन लौट गये.

  अंतरराज्‍यीय बस परिवहन सेवा 15 मई तक स्थगित

विराट के टीम में नहीं होने पर लोकेश राहुल को सबसे बेहतर बल्लेबाज माना जा रहा था. राहुल को अंतिम ग्यारह में नहीं मिलने से प्रशंसकों में नाराजगी है. अब प्रशंसकों का मानना है कि हनुमा की जगह राहुल को जगह मिलनी चाहिये.
ट्विटर पर क्रिकेट प्रशंसकों ने कहा कि हनुमा को बाहर करना चाहिए था और राहुल को टीम में जगह मिलनी चाहिये. विराट के जाने के बाद राहुल को उनकी जगह अंतिम ग्यारह के लिए सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था. राहुल ने टेस्ट प्रारुप में 36 मैचों में 2,006 रन बनाए हैं, जिसमें 5 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं. इस साल आईपीएल (Indian Premier League) में भी राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा 670 बनाकर ऑरेंज कैप हासिल की थी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 मैचों में भी राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *