हरभजन ने अपनी डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप की तस्वीरें साझा कीं

नई दिल्ली (New Delhi) . टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह अब रुपहले परदे पर भी नजर आयेंगे. भज्जी के नाम से लोकप्रिय इस क्रिकेटर ने अब अपनी डेब्यू फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर साझा की हैं. हरभजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें भज्जी काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  दिल्ली में होंगे विजय हजारे नॉकआउट चरण मुकाबले

‘फ्रेंडशिप’ के जरिए तमिल में डेब्यू को लेकर भज्जी का उत्साह बढ़ा हुआ है और वह लगातार इसे सोशल मीडिया (Media) पर प्रशंसकों के बीच जाहिर कर रहे हैं. भज्जी ने ट्विटर पर कहा कि ”फ्रेंडशिप का कार्यक्रम फाइनल हो चुका है और शूटिंग जारी है. जल्द ही मैं थिएटर की पिच में नए अंदाज में आपसे मिलूंगा.’ पोस्ट के जरिए उन्होंने ये भी हिंट दे दी कि फिल्म गर्मियों में रिलीज होगी हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. तस्वीरों में हरभजन के साथ अभिनेत्री लोसीलिया मेरीयनेस भी नजर आ रही हैं.

  मालदीव के समंदर किनारे टू पीस में दिखीं शिल्पा शेट्टी

भज्जी तमिल के पारंपरिक परिधान लुंगी और नीली शर्ट में नजर आ रहे हैं. साथ में फिल्म में साथ काम कर रहे दूसरे कलाकार भी दिख रहे हैं. हरभजन अपनी डेब्यू फिल्म में एक्शन हीरो अर्जुन के साथ दिखाई देंगे, जो पोस्टर में भी मौजूद हैं. अर्जुन फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे जबकि लीड रोल में होंगे. फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और श्याम सूर्या कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी और पंजाबी दर्शकों के लिए डब भी की जाएगी. में भी डबिंग की जाएगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *