हार्दिक ने मंगेतर नताशा के साथ शेयर की फोटो, 15 लाख लोगों ने किया लाइक


नई दिल्ली. लगभग हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में अपनी घड़ी और करीब एक लाख के जूतों के कारण सुर्खियों में थे. वह एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर नताशा स्टैनकोविक की वजह से चर्चा में हैं. हार्दिक पंड्या ने हाल ही में नताशा के साथ एक लवली फोटो शेयर किया है. उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक जनवरी को ही सगाई की है.

  कोहली को रोकने बाउंसर गेंदें फेंकी : बोल्ट

पांड्या ने नताशा को गले लगाते लवली फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो पर नताशा ने कमेंट भी किया है. वहीं पांड्या के नताशा की इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही घंटों में 15 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इस फोटो पर कमेंट्स कर अपनी राय भी दी. कुछ लोगों ने इसे सुपर कहा और कुछ ने नताशा को कमेंट्स में भाभी लिखा.

  महिला टी20 विश्व कप : शेफाली और पूनम के शानदार प्रदर्शन से भारत ने बांग्लादेश को हराया

उल्लेखनीय है कि इस भारतीय ऑलराउंडर ने अचानक नताशा से सगाई कर सबको आश्चर्य में डाल दिया था. हालांकि दोनों की शादी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जहां तक पांड्या की भारतीय टीम में वापसी की बात है तो फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में राहुल द्रविड़ और उनकी टीम की निगरानी में ट्रेनिंग कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार न्यूजीलैंड दौरे के बाद पांड्या की वापसी हो सकती है.

  कनेरिया ने महाशिवरात्रि का विडियो पोस्ट किया

Check Also

महिला टी20 विश्व कप : शेफाली और पूनम के शानदार प्रदर्शन से भारत ने बांग्लादेश को हराया

पर्थ (ईमएएस). शेफाली वर्मा और पूनम यादव के शानदार प्रदर्शन से भारतीय महिला क्रिकेट टीम …