Friday , 26 February 2021

लताजी को लगा जैसे किसी ने उन्हें जोर का तमाचा मार दिया…


मुंबई (Mumbai) . स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर बहुत कम मौकों पर ही बयानबाजी करती हैं…… लेकिन हाल ही में लता जी का एक बयान आया है जिसमें वे कह रही हैं कि यह खबर सुनकर तो मुझे लगा जैसे किसी ने मेरे मुंह पर जोर का थप्पड़ रसीद कर दिया हो…दरअसल लता जी का यह बयान अमिताभ बच्चन के परिवार के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद सामने आया है. उन्हें पूरे परिवार के कोरोना होने का बेहद दुख है खासतौर पर वे आराध्या को लेकर बेहद चिंतित हैं. लता मंगेशकर ने हाल ही में बच्चन परिवार के 4 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर को लेकर बात की हैं उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) हंगामा से की गई बातचीत में कहा है कि ये ऐसा लग रहा है जैसे चेहरे पर किसी ने थप्पड़ मार दिया हो ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है.

  मप्र में कोरोना के 2104 सक्रिय मरीज

लता मंगेशकर को सबसे ज्यादा फिक्र आराध्या की हो रही है उन्होंने कहा- आराध्या बहुत छोटी बच्ची है उसे ऐसे कष्ट नहीं होना चाहिए मैं पूरे परिवार के लिए दुआ मांगती हूं, खासकर आराध्या के लिए. मुझे यकीन है कि वो सभी जल्दी ठीक हो जाएंगे. स्वर कोकिला ने सभी को सलाह दी है कि हमें इस वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहना होगा इससे पहले उन्होंने बच्चन परिवार के लिए ट्वीट भी किया था इस ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा था- नमस्कार अभिषेक जी, आपके पिताजी, आप, ऐश्वर्या जी और आराध्या जल्दी स्वस्थ हो जाएं, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं.

  19 वर्षीय युवती से रेप के बाद बवाल, लाठी-भाटा जंग, आरोपी समेत 5 लोग घायल

बता दें कि जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे. वहीं लक्षण हल्के होने के कारण ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ घर पर ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन चार दिन बाद ऐश्वर्या की तबीयत बिगड़ गई इसके बाद वो भी अस्पताल में शिफ्ट हो गई थीं फिलहाल सभी सदस्यों की हालत स्थिर बनी हुई है.

Please share this news