हीरो इलेक्ट्रिक की त्यौहारी सीजन में खुदरा बिक्री दोगुना हुई

मुंबई (Mumbai) . हीरो इलेक्ट्रिक की त्यौहारी सीजन (एक अक्टूबर से 15 नवंबर) की खुदरा बिक्री पिछले साल की समान अवधि की तुलना में दोगुना (guna) से अधिक होकर 24,000 इकाई रही है.कंपनी ने बताया कि पिछले साल समान अवधि में कंपनी ने 11,339 वाहनों की ब्रिकी की थी.

कंपनी ने कहा कि फेम दो (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ इलेक्टिक वेहिकल्स इन इंडिया) नीति में हालिया संशोधन से देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ी है.इसके तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया पर अग्रिम प्रोत्साहन दिया जाता है.इस सीजन में हमें अपने शोरूम पर दो स्पष्ट संकेत देखने को मिले. बड़ी संख्या में ग्राहकों ने पेट्रोल (Petrol) बाइक की तुलना में हीरो ई-बाइक को प्राथमिकता दी. वहीं बड़ी संख्या में ग्राहकों ने पर्यावरण और टिकाऊ क्षमता की वजह से ऐसी बाइक खरीदीं.’’

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *