Saturday , 18 September 2021

हिना खान मजेदार अंदाज में कर रही थीं ब्रीदिंग एक्सरसाइज, भाई ने चुपके से बनाया वीडियो

मुंबई (Mumbai) . एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्रीदिंग एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. कोरोना महामारी (Epidemic) में अपने फेफड़े को दुरुस्त रखने के लिए ब्रीदिंग एक्सरसाइज जरूर करती हैं. कई बार ऐसा करते चेहरे की भाव-भंगिमा बिगड़ भी जाती है. हिना का एक ऐसा ही वीडियो उनके भाई ने बनाया है. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें हिना फनी तरीके से मुंह बनाकर ब्रीदिंग एक्सरसाइज करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके कजिन ब्रदर ने बनाया है.

  अभिनेता विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' और अभिनेत्री तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का ऐलान -ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी टक्कर

इस वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन में इसकी सारी कहानी बताई है. हिना ने लिखा कि ‘मेरी लाइफ की स्टोरी..योगा सेशन.. इसे मनान मीर ने बनाया, एडिट किया और मिक्स करके मेरा मजाक बनाने के लिए मुझे भेजा. तुम बहुत परेशान करते हो मनु..वह मुझे शांति से एक्सरसाइज भी करने नहीं देता. इस परेशान करने वाले फनी वीडियो को शेयर कर रही हूं’. इस वीडियो के आखिर में हिना बोल रही हैं कि ‘मैं अपनी ब्रीदिंग को होल्ड कर रही हूं ये फनी नहीं है’. हिना के इस फनी वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं.

  'खो गए हम कहां' में अनन्या, सिद्धांत और आदर्श आएंगे नजर

बता दें कि हिना की इंस्टाग्राम पर 13.2 मिलियन फैन फॉलोइंग है. हिना अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ने बिना मेकअप वाली फोटोज शेयर किया था जो फैंस को बेहद पसंद आई. वर्क फ्रंट की बात करे तो  हिना खान के म्यूजिक वीडियो ‘पत्थर वर्गी’ के पॉपुलर होने के बाद  पिछले महीने ‘बारिश बन जाना’ रिलीज हुआ है. फैंस को उनका ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. हिना के इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कश्मीर की घाटियों में हुई है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *