हॉलीवुड के अभिनेता जॉनसन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की इच्छा जताई

वॉशिंगटन . द रॉक के नाम से दुनियाभर में मशहूर हॉलीवुड के अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. उन्होंने खुलासा किया है कि अगर लोग उन्हें राजनीति में लाना चाहते हैं तो वह भविष्य में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में जरूर हिस्सा लेंगे. डब्लूडब्लूई रेसलर से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन ने 2017 में भी ऐलान किया था कि वह 2020 में तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

हालांकि पिछले साल उन्होंने चुनाव लड़ने का विचार छोड़ दिया था. एक साक्षात्कार :में उन्होंने कहा कि मैं भविष्य में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने पर विचार करूंगा. अगर जनता यही चाहती है तो. सच में मेरा मतलब ही है और मैं अपने बयान को किसी भी तरह से फ़्लिप नहीं कर रहा हूं. यह लोगों के ऊपर होगा. इसलिए मैं इंतजार करूंगा और उन्हें सुनूंगा. जॉनसन ने यह बयान अपने शिटकाम टीवी सीरीज यंग रॉक के प्रमोशन के दौरान कही है.

  लर्नर होने के वजह से इंडस्ट्री में सर्वाइव कर रहीं दीप शिखा

अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए द रॉक के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन ने खुलासा किया कि वह अपने योजनाओं को लेकर प्रशंसकों पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपनी उंगली नाड़ी पर और अपना कान जमीन पर रखूंगा. जिससे मुझे लोगों की इच्छाओं के बारे में सही जानकारी मिल सके. 2017 में ड्वेन ने द टुनाइट शो में एक उपस्थिति के दौरान व्हाइट हाउस के लिए चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. जब उनसे पूछा गया कि आपके अंदर कौन से ऐसे गुण हैं जिससे आप राष्ट्रपति चुनाव लड़ना चाहते हैं. तो ड्वेन जॉनसन ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अधिक मार्मिक और कम शोर करने वाला इंसान हूं. मुझे यह भी लगता है कि पिछले कई साल से मैं एक ऐसा आदमी बन गया हूँ, जो बहुत से लोगों से जुड़ा हुआ है. अगर मैं किसी बात पर सहमत नहीं हूं तो उन्हें एकदम से छोड़ नहीं दूंगा, बल्कि विचार करूंगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *