रिक्शा चालक के घर पहुंचे होम मिनिस्टर अमित शाह

कोलकाता (Kolkata) . पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा जिले के दोमजुर में बुधवार (Wednesday) को अमित शाह चुनावी रोड शो के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक रिक्शा चालक के घर पर भोजन किया, जो बीजेपी का समर्थक भी है. अमित शाह ने दोपहर को रिक्शा चालक के घर पर दोपहर का खाना खाया. उनके साथ पार्टी के कई अन्य नेता भी शामिल थे. इनमें दोमजुर विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट राजीब बनर्जी भी शामिल थे.

  कोविड-19 की रोकथाम के लिए करें सतत निगरानी: मंत्री श्री पटेल

अमित शाह जमीन पर बैठकर ही परंपरागत अंदाज में खाना खाते नजर आए. इससे पहले भी वह कई आम बीजेपी कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के घरों में भोजन करते देखे गए हैं. दोमजुर में खाना खाने और रोड शो के बाद अमित शाह ने कहा  कि उन्हें इस सीट पर जीत का पूरा भरोसा है.

  कोविड केयर सेंटर चलाने में स्वयंसेवी संस्थाओं और सामाजिक संगठनों का भी सहयोग लिया जाएगा : मुख्यमंत्री चौहान

होम मिनिस्टर ने कहा, ‘मैं सिर्फ एक ग्राम पंचायत में ही गया हूं, लेकिन लोगों में जिस तरह का उत्साह देखा है, उससे साफ है कि बहुमत के साथ राजीब बनर्जी चुनाव में जीत हासिल करेंगे. 2 मई को बीजेपी 200 सीटों के साथ सरकार बनाने का दावा पेश करेगी. ममता बनर्जी बौखला गई हैं. उनकी यह बौखलाहट उनके भाषणों और व्यवहार में भी देखी जा सकती है.’ बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 10 अप्रैल को चौथे राउंड का मतदान होना है. इसी के तहत दोमजुर विधानसभा सीट में भी वोट डाले जाएंगे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *