आ रहा है हुवावे का डुअल स्क्रीन फोन, पीछे भी रहेगा डिस्प्ले, लॉन्च जल्द

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन्स की दुनिया में समय के साथ काफी तेजी से इनोवेशन हो रहे हैं और कई कंपनियां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स नई-नई टेक्नॉलजी के साथ पेश कर रही हैं. आपने अब तक 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोन के साथ ही फोल्डेबल स्मार्टफोन समेत कई खास खूबियों वाले मोबाइल्स देखे हैं, लेकिन चीन की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी हुवावे जल्द ही डुअल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसके फ्रंट में तो डिस्प्ले होगा ही, साथ ही उसके रियर यानी बैक में कैमरा सेटअप के साथ एक और डिस्प्ले देखने को मिलेगा. हुवावे ने हाल ही में इस डुअल स्क्रीन मोबाइल के लिए पेटेंट कराया है. इसके साथ ही हुवावे के इस धांसू फोन की इमेज भी दिख गई है.

  आरबीआई ने दो सहकारी बैंको पर लगाया जुर्माना

हुवावे ने अपने अपकमिंग डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन के लिए जो इमेज पेटेंट कराया है, उसकी मदद से डिजाइनर ने हाई-क्वॉलिटी 3डी इमेज बनाई है, जिसमें हुवावे के इस नेक्स्ट जेनरेशन मोबाइल की बाकी खूबियों के बारे में भी पता चल रहा है. पेटेंट इमेज के मुताबिक, हुवावे के डुअल स्क्रीन फोन में क्वॉड रियर कैमरे के साथ ही डुअल सेल्फी कैमरा भी हो सकता है. इसके टॉप और बॉटम में छोटे बेजल्स के साथ ही साइड में कर्व्ड स्क्रीन देखने को मिल सकती है. इन सबके साथ जो एक बात जो खास है, वो सेकेंडरी स्क्रीन है, जो कि रियर पैनल में रियर कैमरा सेटअप के बगल में है.

  मई 2021 में स्कोर्पियो, क्रेटा और मारु‎ति ब्रेजा की ‎बिक्री बढ़ी

हुवावे के डुअल स्क्रीन फोन के रियर डिस्प्ले पैनल में डेट, टाइम, वेदर फोरकास्ट, नोटिफिकेशंस, बैटरी पावर और व्यूफाइंडर जैसी चीजें देखने को मिल सकती हैं. आने वाले समय में हुवावे इस डुअल स्क्रीन फोन के बारे में जो कुछ भी घोषणा करने वाली है, उसका इंतजार तो है ही, साथ ही हुवावे अगले महीने हुवावे पी50 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स भी लॉन्च करने वाली है, जिनकी खूबियां काफी शानदार होंगी. इस सीरीज में हुवावे पी50, हुवावे पी50 प्रो और हुवावे पी 50 प्रो+ जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे. हुवावे का दावा है कि दुनियाभर में 53 करोड़ लोगों के पास हुवावे के स्मार्टफोन्स हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *