बार सभागार में सैकड़ों युवा अधिवक्ता न्यायिक कर्मचारी और पक्षकारों ने लगवाए वैक्सीनेशन टीका

उदयपुर (Udaipur). कोरोनावायरस संक्रमण से बचाने के लिए युद्ध स्तर पर चलाए जा रहे वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत सोमवार (Monday) को बढ़-चढ़कर अधिवक्ताओं ने वैक्सीनेशन करवाया और टीका लगवा कर स्वयं लोगों को प्रेरित करने की शपथ ली.

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ बार एसोसिएशन के साझा प्रयासों से न्यायालय परिसर के बाहर सभागार में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया जिसमें 45 वर्ष से ऊपर के युवा अधिवक्ताओं ने स्वयं एवं अपने परिजनों के साथ न्यायिक कर्मचारियों व कुछ पक्षकारों ने भी मौके पर पहुंचकर पंजीकरण करवाया और कोविड- शील्ड टीका लगवा कर वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र प्राप्त किया. बार एसोसिएशन सभागार में सोमवार (Monday) को आयोजित इस टीकाकरण कैंप में सैकड़ों की तादाद में 45 वर्ष से ऊपर की आयु के अधिवक्ता परिजन पक्षकार एवं नए कर्मचारी आदि ने भाग लेकर वैक्सीनेशन करवाया.

  कुराबड टोल नाके वाले दिखे लापरवाह, कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन पर की कार्यवाही

इस अवसर पर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नीलांश द्विवेदी महासचिव चक्रवती सिंह राव सचिव राजेश शर्मा पुस्तकालय सचिव धीरज व्यास वित्त सचिव पृथ्वीराज तेली वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश पालीवाल ओमप्रकाश बारबर नीता पुरी गोस्वामी सहित सैकड़ों अधिवक्ता उपस्थित रहे वहीं न्यायिक कर्मचारी संघ को भी वैक्सीनेशन के लिए मैनेजर सुनील जैन ने प्रोत्साहित किया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *