महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्षा के पति और व्यवसाई के पुत्र ने की आत्महत्या

 2 लोगों की आत्महत्या (Murder) ओं से पुलिस (Police) बेचैनैं,आम लोग भी सहमे हुए

भागलपुर. भागलपुर शहर में 2 लोगों की आत्महत्या (Murder) ओं ने लोगों को हैरान कर दिया है. भागलपुर शहर के जोगसर के जेपी अपार्टमेंट में महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्षा के पति और शहर के तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलकोठी में किराए के मकान में रह रहे व्यवसाई के 28 वर्षीय पुत्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Murder) कर लिया. 2 आत्महत्या (Murder) की घटनाओं से जहां भागलपुर पुलिस (Police) बेचैन हैं वहीं इससे आम लोग भी सहमे हुए हैं.

  कोरोना संक्रमण 8 लाख, ठीक होने वालों की संख्या 5 लाख और मृतक संख्या 22 हजार के पार

भागलपुर शहर के तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलकोठी में किराए के मकान में रह रहे व्यवसाई प्रवीण जैन के 28 वर्षीय पुत्र प्रतीक जैन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Murder) कर लिया है. इसकी जानकारी मिलते ही तातारपुर थाने की पुलिस (Police) मौके पर पहुंच कर मामले कि छान-बीन शुरु कर दी. इस सबंध में मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंची सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि प्रतीक कमरे में अकेले रहता था, उनके माता- पिता और अन्य परिजन पिछले महीने कलकत्ता गयें हुए है. सिटी डीएसपी की माने तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या (Murder) से ही जुड़ा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

  महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 8,000 से ज्यादा संक्रमित मिले, भारत में साढे़ आठ लाख के करीब मरीज

दूसरी घटना में भागलपुर शहर के जोगसर टीओपी अन्तर्गत मानिक सरकार,डॉन बास्को स्कूल के समीप कालीबाड़ी के जेपी अपार्टमेंट में आलोक रक्षित के पुत्र सह महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्षा सुनंदा रक्षित के पति आशीष कुमार रक्षित ने आत्महत्या (Murder) कर लिया है. वहीं इनकी आत्महत्या (Murder) की खबर मिलते ही नगर विधायक अजित शर्मा ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान विधायक ने कहा कि मृतक अंकित रक्षित काफी मेहनती और नेक दिल इंसान था. विधायक ने उनके आत्महत्या (Murder) पर शोक व्यक्त किया है. जोगसर टीओपी की पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं एक ही दिन में दो आत्महत्या (Murder) की घटनाओं से जहां भागलपुर पुलिस (Police) बेचैन है,वहीं इससे आम लोग भी सहमे हुए हैं.

  राहुल का समर्थन नहीं करने वाले कांग्रेस छोड़ें

Check Also

हैदराबाद में ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लैक करने वाला गिरफ्तार, जमाखोर के घर से 24 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद

हैदराबाद देश के लोग और सरकार (Government) कोरोना से जूझ रहे हैं वहीं कई लोग …