Wednesday , 14 April 2021

उदयपुर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर के पार स्कूटी पर गिरी, पति-पत्नी और बेटी की मौत

गंभीर रूप से घायल कार चालक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जेसीबी से हटाई पलटी कार

उदयपुर (Udaipur) . राजस्थान (Rajasthan)के उदयपुर (Udaipur) में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. गोगुंदा थाना इलाके में मजावड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. लोगों के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पलटने के बाद डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी तरफ से गुजर रही स्कूटी के ऊपर गिर गई. जिससे स्कूटी सवार दंपति और उसकी बेटी इसकी चपेट में आ गए. कार के नीचे दबने से पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई. हादसे में कार का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

  डबोक एयरपोर्ट से कोरोना पोजेटिव भागा, इंडिगो एयरलाइंस सहित 3 के खिलाफ FIR

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि हादसे में सज्जन नगर मल्लातलाई निवासी राजेश (45) उनकी पत्नी आशा देवी (45) और बेटी नीलम (20) की मौत हुई है. राजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ गोगुंदा में पीर बाउ जी के यहां दर्शन करने गए थे. वहां से वे तीनों स्कूटी से उदयपुर (Udaipur) लौट रहे थे. इधर गुजरात (Gujarat) नंबर की कार उदयपुर (Udaipur) से गोगुंदा की तरफ जा रही थी. कार की रफ्तार बहुत तेज थी. इस वजह से कार का ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा. अनियंत्रित हुई कार ने पलटी खाते हुए डिवाइडर क्रास कर सड़क के दूसरी ओर उदयपुर (Udaipur) शहर की ओर आ रहे स्कूटी सवार राजेश, पत्नी आशा देवी और बेटी नीलम को चपेट में ले लिया.

  वल्लभगनर का किसान पुत्र बना दुबई का बिजनेस ताइकुन

पुलिस (Police) के अनुसार कार के नीचे दब कर राजेश और आशा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी नीलम ने हास्पिटल पहुंचने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. कार को जेसीबी की सहायता से हटवाया गया और यातायात को सुचारू करवाया जा सका. साथ ही मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. गंभीर रूप से घायल कार चालक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *