Tuesday , 24 November 2020

मैं कुत्ता और मेरा मालिक मेरी जनता : सिंधिया

भोपाल (Bhopal) . मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे राज्य सभा सांसद (Member of parliament) ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ को जवाब देते हुए खुद को कुत्ता बताया है.

scindiya-kutta

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कह रहे कि कमल नाथ ने मुझे कुत्ता कहा है. सिंधिया ने जोर से कहा, ‘हां कमल नाथ जी सुन लीजिए मैं कुत्ता हूं, क्योंकि मेरा मालिक मेरी जनता है जिसकी मैं सेवा करता हूं. उन्होंने आगे कहा, हां कमल नाथ जी मैं कुत्ता हूं, क्योंकि कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है.

  साल 2022 में होने वाला महिला टी20 विश्वकप स्थगित

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर एक बार कहा, ‘हां कमल नाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि अगर कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक को उंगली दिखाए, और मालिक के साथ भ्रष्टाचार और विनाशकारी नीति दिखाए तो ये कुत्ता काटेगा उस व्यक्ति को. जनता की तालियों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से और जोर से आवाज लगाते हुए कहा, ‘हां मैं कुत्ता हूं, मुझे गर्व है कि मैं अपनी जनता का कुत्ता हूं.

  गोवंश के संरक्षण-संवर्धन हेतु लगेगा 'Cow Cess' इस पावन कार्य में होगी सभी की भागीदारी

कुछ दिन पहले कमल नाथ ने ज्योतिरादित्य पर हमला करते हुए कहा था इन उप चुनाव में, मुख्य मुद्दा सौदेबाजी है, जिस तरह की राजनीति हुई है, जिस तरह से लोगों ने खुद को नीलाम किया है.. हमने वोटों के साथ सरकार बनाई और बीजेपी ने नोटों के साथ सरकार बनाई.

  सिराज ने स्वदेश लौटने का प्रस्ताव ठुकराया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इन आरोपों पर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने बुधवार (Wednesday) को इसका जवाब देते हुए एक चुनावी रैली में कहा “यह भ्रष्टाचार की सरकार थी, जो केवल पैसे के आधार पर काम कर रही थी. उन्होंने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंद्र बना दिया. मुझसे इसके बारे में न पूछें, आप मध्य प्रदेश के लोगों से पूछ सकते हैं. उन्होंने लोगों से किए गए वादों की पूरी अवहेलना की थी.


Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *