मैं नहीं चाहता मेरा बेटा सिंगर बने, कम से कम भारत में तो बिल्कुल नहीं : सोनू निगम

मुंबई (Mumbai) . सोनू निगम अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उनके बयान ने लोगों चौंका दिया है. हाल ही में सोनू ने ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाना रिलीज किया है. गाने के प्रमोशन के दौरान सोनू ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने. इतना ही नहीं सोनू ने आगे कहा कि कम से कम भारत में तो उनका बेटा सिंगर नहीं बनना चाहिए. दरअसल, सोनू से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है?

  गणतंत्र दिवस के दिन लालकिला में हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को जमानत मिली

सोनू ने कहा, सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने, कम से कम इस देश में नहीं. उन्होंने आगे कहा कि वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है. वह दुबई में रहता है, उसे पहले ही भारत से बाहर भेज दिया है. सोनू ने इस बातचीत में कहा, फिलहाल, मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है. एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, जिसमें कई खूबियां हैं. मैं उसे किसी ओर मोल्ड नहीं करना चाहता. देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है. ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाने की बात करें तो यह वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है.

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

सोनू ने इस गाने पर दुबई में रहकर काम किया है. कुछ साल पहले सोनू निगम के बेटे नवीन निगम का वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में नवीन ने हिट सॉन्ग ‘कोलावेरी डी’ गाना गाते दिखाई दिए थे. सोनू निगम काफी समय से परिवार के साथ दुबई में रह रहे हैं. वह सोशल मीडिया (Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इंडस्ट्री से हट कर भी वे हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *