Thursday , 21 October 2021

‘मैंने मर्द नहीं, औरतों की वजह से देश छोड़ा’: मल्लिका -छलक पडा मल्लिका शेरावत का दर्द

मुंबई (Mumbai) . एक ताजा इंटरव्यू में बालीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने बुरे अुनभव को याद किया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके बारे में बुरा लिखा और बोला गया, जिससे मजबूर होकर उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया था. एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में समाज विकसित हुआ है, जहां लोग बोल्ड फिल्मों के प्रति अधिक सहज हुए हैं, जब उन्होंने शुरुआत की थी.

उन्होंने कहा, “वहाँ लोग बहुत जजमेंटल थे. लोग कहते थे, वह एक गिरी हुई औरत है, उसके पास कोई नैतिकता नहीं है, वह बिकनी पहनती है, देखों उसने कैसे सीन किए है, स्क्रीन पर किसिंग सीन देती है. लेकिन यह सब अनुभव का एक हिस्सा है, और मैं वास्तव में खुश हूं कि समाज में बहुत विकास हुआ है. लोग अधिक सहिष्णु हो गए हैं. आज लोगों के लिए न्यूडिटी कोई बड़ी बात नहीं है”मल्लिका शेरावत ने आगे कहा कि उन्हें मीडिया (Media) के एक निश्चित वर्ग द्वारा टारगेट किया गया था, जिसमें मुख्य रूप से महिलाओं शामिल थीं. क्योंकि पुरुषों को उनके साथ कभी कोई समस्या नहीं थी. उन्होंने कहा, “मीडिया (Media) के एक खास वर्ग ने मुझे तंग किया और मुझे परेशान किया. इसने मुझे वास्तव में परेशान किया, उनमें से ज्यादातर महिलाएं थीं. पुरुषों को मुझसे कभी कोई समस्या नहीं रही. पुरुषों ने हमेशा मेरी सराहना की है. और मुझे समझ में नहीं आया कि ये महिलाएं मेरे खिलाफ क्यों हैं, और मेरे लिए इतनी खराब क्यों हैं. इसलिए मैंने कुछ समय के लिए देश छोड़ दिया क्योंकि मैं ब्रेक चाहती थी, लेकिन आज वे मुझे स्वीकार कर रहे हैं, और वे मुझे अधिक प्यार करने लगे हैं, जिसका मैं वास्तव में आनंद ले रही हूं.”
आपको बता दें, कि करियर में शुरुआती सफलता के बाद, मल्लिका शेरावत विदेश चली गईं और हॉलीवुड और चीन में अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं पर काम किया. उन्हें आखिरी बार फिल्म आरके/आरकेवाई में देखा गया था, और अब वह जल्द ही ईशा गुप्ता के साथ स्ट्रीमिंग सीरीज ‘नाकाब’ में नजर आएंगी. बता दें ‎कि एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी फिल्मों में बोल्ड रोल प्ले करने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ‘मर्डर’ जैसी फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन को लेकर भी चर्चा में रही थीं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *