नाली बंद करने से रोका तो की मारपीट,पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

मैनपुरी किशनी थानाक्षेत्र के गांव जगदीशपुर कुम्हौल निवासी बिजय कुमार पुत्र बीरेन्द्रसिंह ने तहरीर दी की कि उनके भाई शिवप्रताप के घर के सामने एक सार्वजनिक रास्ता व नाली है. उक्त नाली से सभी लोगों के घरों का गंदा पानी निकलता है.

चार जनवरी की शाम उनके गांव सत्यपाल पुत्र पुत्तूलाल,धूप पत्नी सत्यपाल,सुधीर पुत्रतूलाल,सोनू पुत्र सत्यपाल एकराय होकर हाथों में लाठी डण्डो लेकर आये और पानी निकालने की नाली बंद करने लगे. जब उन्होंने उक्त लोगों को येसा करने से रोका तो सभी लोग उनपर टूट पडे. जब उनका भाई जान बचाने के लिये अपने घर में घुस गया तो सभी लोग भी उसके घर में घुस गये और भाई के साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच सत्यपाल ने भाई के सर पर फाबडे से प्रहार कर दिया. जब शिवप्रताप की बिकलांग पत्नी ममता भाई भीमराव व प्रान्सू बचाने आये तो उक्त लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. जिससे सभी लोग बुरी तरह घायल होगये.

  श्रीराम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान शुरु, राष्ट्रपति ने दिया पांच लाख का चंदा

सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायल पडे शिवप्रताप,ममता तथा भीमराव व प्रान्शू को सीएचसी में भतीं कराया जहां ने डॉक्टरों (Doctors) ने हालत गंभीर होने पर शिवप्रताप को जिला चिकित्सालय भेज दिया. घटना की तहरीर मिलने के बाद पुलिस (Police) ने सत्यपाल,धूपश्री,सुधीर तथा सोनू के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *