होमवर्क नहीं किया तो पिता ने बेटे को उल्टा लटका की पिटाई, मां ने खिड़की से रिकॉर्ड किया सारा मामला, वीडियो हुआ वायरल


बूंदी . राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी जिले में होमवर्क नहीं करने पर एक पिता ने अपने बेटे को खौफनाक सजा दी. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में होमवर्क नहीं करने पर पिता ने बेटे को बांधा जो उल्टा लटकाता दिख रहा है. बाद में उसने डंडे से बच्चे की पिटाई भी की, लेकिन मां ने बीच बचाव कर लिया. अब इस मामले की शिकायत चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं में रहने वाले बालक के मामा ने चाइल्ड लाइन से की है. बालक के साथ हुई हैवानियत का वीडियो भी सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, चित्तौड़गढ़ जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र के बेगू उपखंड क्षेत्र में रहने वाले बालक के मामा ने चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ को शिकायत दी है. साथ ही वीडियो भी उपलब्ध करवाया है. चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ ने बेगूं पुलिस (Police) उप अधीक्षक को मामले से अवगत करवाया, लेकिन घटनाक्रम बूंदी जिले का होने के कारण बूंदी पुलिस (Police) की ओर से इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में चाइल्ड लाइन चित्तौड़ ने बूंदी पुलिस (Police) व चाइल्ड लाइन बूंदी को भी अवगत करवाया है. मामला बूंदी जिले के डाबी थाने का है. 8 साल का बच्चा खेलने चला गया था और अपना होमवर्क नहीं किया. इसी बीच उसके पिता ने उसका हाथ-पैर बांध कर उसे उल्टा लटका दिया. इस दौरान उसकी मां भी आकर बच्चे को उल्टा लटकाने में अपने पति की मदद करने लगी.

जब पिता ने डंडा उठा कर बच्चे को मारने की कोशिश की तो उसकी मां ने बचाया. बच्चे की मां ने खुद खिड़की के बाहर मोबाइल रख कर रिकॉर्डिंग शुरू करके अंदर चली गई. पूरी घटना मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई. बच्चे की मां ने बच्चे को लेकर बूंदी से चित्तौड़गढ़ के जोगणिया माता तक पहुंची और वहां अपने भाई को बुला कर रिकॉर्डिंग भेज दी. साथ ही अपने भाई के साथ अपने बच्चों को भी भेज दिया. अभी बच्चा तहसील बेगूं में अपने मामा के साथ रह रहा है. वहीं इस मामले में बूंदी सीडब्ल्यूसी इंचार्ज सीमा पोदार ने वीडियो डाबी के राजपुरा गांव का होने की पुष्टी की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में बच्चे का मामा फिलहाल कुछ कह नहीं रहा है. आरोपी पिता को पेश होने के लिए नोटिस जारी करने की बात सीडब्ल्यूसी इंचार्ज ने कही है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *