गुजरात में कोरोना के 5 नए केसों के साथ आंकड़ा पहुंचा 87 पर


अहमदाबाद (Ahmedabad) . दुनियाभर में कहर बरपा रहे कोरोना गुजरात के 11 जिलों में पैर पसार चुका है. गुजरात में एक ही दिन में कुल 13 पॉजिटिव केस दर्ज हुए हैं. अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के 8 केस दर्ज हुए हैं और इसके साथ अहमदाबाद (Ahmedabad) में पॉजिटिव मामलों की संख्या 31 पर पहुंच गई है. इसके अलावा पोरबंदर में 2, सूरत (Surat) में 2 और पंचमहल जिले में कोरोना पॉजिटिव के एक केस दर्ज हुआ है.

स्वास्थ्य विभाग की अग्र सचिव डॉ. जयंति रवि ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के 8 केसों का विवरण देते हुए डॉ. जयंति रवि ने बताया कि 52 वर्षीय पुरुष, 18 वर्षीय एक युवक, 45 वर्षीय महिला, 61 वर्षीय पुरुष समेत चार लोगों ने अंतरराज्यीय यात्रा की थी. 61 वर्षीय एक महिला लोकल ट्रांसमिशन के कारण कोरोना की चपेट में आई है. जबकि 64 वर्षीय एक पुरुष विदेश यात्रा से लौटा है. इन सभी 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 8 में से 3 केस पूर्वी अहमदाबाद (Ahmedabad) के बापूनगर क्षेत्र निवासी एक ही परिवार के हैं. उन्होंने बताया कि अहमदाबाद (Ahmedabad) में कुल 31 मामलों में 4 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और तीन लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि वडोदरा में 9 पॉजिटेव केसों में एक मरीज स्वस्थ हो चुका है. वहीं सूरत (Surat) में कोरोना के 2 नए केसों के साथ पॉजिटिव मरीजों का आंक़डा 12 पर पहुंच गया है.

  चिंतन-मनन / धर्म का आदर

सूरत (Surat) में कोरोनाग्रस्त एक व्यक्ति स्वस्थ हुआ है और एक मरीज की मौत हो चुकी है. इसके अलावा राजकोट में 10, गांधीनगर में 11 में कोरोना पॉजिटिव के 11 केस दर्ज हुए हैं. भावनगर में कोरोना पॉजिटिव के 6 केस दर्ज हुए हैं और दो लोगों की मौत हो चुकी है. पोरबंदर में पॉजिटिव के दो नए केसों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 3 पर पहुंच गई है. वहीं गिर सोमनाथ में 2, कच्छ में 1, मेहसाणा में 1 और पंचमहल में कोरोना पॉजिटिव का एक केस दर्ज हुआ है. इसी के साथ गुजरात के 11 जिलों में कोरोना पैर पसार चुका है और आज शाम तक पॉजिटिव केसों की संख्या 87 पर पहुंच गई है.

  4800 युवाओं ने एक साथ #राजस्थानी भासा ने राजस्थान री राजभाषा बणावो के साथ महाराणा प्रताप की भाषा को संवैधानिक मान्यता देने की मांग उठाई

Check Also

लोगों का मनोबल बनाए रखने में मीडिया की बड़ी भूमिका: कलराज मिश्र

जयपुर (jaipur). राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) …