भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ – रामदेव

नागपुर . योग गुरु रामदेव ने शनिवार (Saturday) को कहा कि रविवार (Sunday) को होने वाला भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है क्योंकि क्रिकेट का खेल और आतंक का खेल एक साथ नहीं खेला जा सकता.
नागपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए रामदेव ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स की लत भारत की युवा पीढ़ी के लिए बहुत खतरनाक है.

योग गुरु ने कहा, “जिस तरह से मादक पदार्थों की लत को ग्लैमराइज किया जाता है और लोगों द्वारा आदर्श या प्रतीक के रूप में मानी जाने वाली हस्तियों को इस साजिश में शामिल देखा जाता है, यह लोगों के लिए एक गलत प्रेरणा है.”
एलओसी पर तनाव के बीच रविवार (Sunday) को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बारे में पूछे जाने पर रामदेव ने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसी स्थिति में क्रिकेट मैच राष्ट्र धर्म के खिलाफ है. क्रिकेट का खेल और आतंक का खेल एक साथ नहीं खेला जा सकता”.
यह पूछे जाने पर कि काले धन के प्रत्यावर्तन से ईंधन की कीमतों में कमी आएगी, रामदेव ने कहा कि उन्होंने सुझाव दिया था कि पेट्रोल (Petrol) की कीमत कच्चे तेल की कीमतों के अनुरूप होनी चाहिए.

उन्होंने कहा, “सरकार को राष्ट्रीय हित के कल्याणकारी कार्यक्रमों को जारी रखना है और उसे विभिन्न वित्तीय चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है. इन कारकों के कारण, सरकार करों को कम करने में सक्षम नहीं है. हालांकि, किसी दिन यह सपना सच हो जाएगा.”

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *