Wednesday , 18 July 2018
Breaking News

राम मंदिर पर अमित शाह के बयान का खंडन

नई दिल्‍ली . भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के अगले लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने के बारे में दिए गए कथित बयान का पार्टी ने पुरजोर शब्‍दों में खंडन कर दिया है. गौरतलब है कि अयोध्या के मंदिर-मस्जिद विवाद मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में हो रही है और ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष की ओर से आये इस बयान पर हंगामा होना तय था.

 amit-shah-ram-mandir भाजपा की ओर से कहा गया कि हैदराबाद में पार्टी के तेलंगाना इकाई के कार्यालय में हुई अमित शाह और भाजपा के नेताओं के बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई बल्कि ये मुद्दा एजेंडा में भी नहीं था. इस बयान को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी के हवाले से मीडिया में छापा गया.

शाह और बाकी नेताओं की बैठक के बाद शेखरजी मीडिया को संबोधित कर रहे थे. अभी तक इस मसले पर भाजपा नेता बयान देने से बचते रहे हैं. वे इस पर पूछे गये सवाल पर कोर्ट में विचाराधीन बताकर टाल देते हैं.

वहीं दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में बहस के दौरान मुख्य याचिकाकर्ता की ओर से पेश वकील राजीव धवन ने कहा है कि मस्जिद को ‘हिंदू तालिबानियों’ ने गिरा दिया था. इसके साथ ही उन्होंने शिया वक्फ बोर्ड पर सवाल उठाते हुये कहा कि 1946 में यह सुन्नी मस्जिद थी.



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*