Wednesday , 18 July 2018
Breaking News

अमित शाह पहुंचे उज्जैन, महाकाल की आराधना की

उज्जैन . मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उज्जैन पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद वे सबसे पहले महाकालेश्वर मंदिर गए और भगवान महाकाल की आराधना की.

shah-mahakaal-ujjain इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी जन आशीर्वाद यात्रा के लिए उज्जैन पहुंचे. उन्‍होंने भी महाकाल मंदिर जाकर भगवान महाकाल के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की.

महाकाल के आंगन में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के शंखनाद मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में विशाल जनसभा होगी. जनसभा नानाखेड़ा स्टेडियम में भाजपा के मुखिया शाह की मौजूदगी में दोपहर बाद शुरू होगी.

cm-mahakaal-pooja सभा के बाद मुख्यमंत्री चौहान का जन आशीर्वाद यात्रा रथ पहले चरण की 300 किमी के सफर पर बढ़ेगा. पहले दिन यात्रा शहर में उत्तर विधानसभा क्षेत्र स्थित इंदिरानगर चौराहे पर विराम लेगी. दूसरे दिन बड़नगर से शुरू होकर बदनावर होते रतलाम पहुंचेगी. 55 दिनों में यह यात्रा 232 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि भगवान महाकालेश्वर का दर्शन-पूजन कर प्रदेश के विकास और प्रदेशवासियों के लिए सुख, समृद्धि व शांति की कामना की. महाकाल से कामना है कि हम प्रदेश के विकास के जिस पावन उद्देश्य को लेकर #JanAshirwadYatra की आज शुरुआत कर रहे हैं, उसमें सफलता प्रदान करें.



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*