Saturday , 23 October 2021

इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप राजन बने उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर


देहरादून (Dehradun) . छोटो पर्दे के रियलटी शो इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने राज्य की कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर में बनाया है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पुष्कर सिंह धामी ने इसका ऐलान किया है. इससे पहले पवनदीप राजन ने सीएम आवाज पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) से मुलाकात की थी. इसके बाद ही उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया.

  सरकारी योजना से साकार होगी चुनावी योजना

पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा कि अपनी मधुर आवाज़ से सम्पूर्ण देश का दिल जीतकर उत्तराखण्ड (Uttarakhand)का नाम रोशन करने वाले इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन को आज लाइव सुनने का अवसर प्राप्त हुआ. इसके साथ ही हमारी सरकार ने पवनदीप को प्रदेश के कला, पर्यटन एवं संस्कृति के क्षेत्र में ब्रांड एम्बेसडर बनाने का निर्णय लिया है. मां सरस्वती से उनके उज्वल भविष्य की कामना करता हूं.

  अफवाहों का खंडन किया अनुषा दांडेकर ने -कुछ समय से 'बिग बॉस 15' में शामिल होने की थी अफवाह

मालूम हो कि इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन पर तोहफों की लगातार बारिश हो रही है. 15 अगस्त को हुए शानदार फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया. उन्हें 25 लाख रुपए की इनामी राशि और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार दी गई. गौरतलब है कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के ही चंपावत जिले के रहने वाले हैं. उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के लोक गायक के रूप में प्रसिद्ध हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *