Tuesday , 19 January 2021

इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में एयरपोर्ट से अहम सुराग मिलने का दावा

पटना (Patna) . इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्या (Murder) कांड में अहम सुराग मिलने का दावा किया जा रहा है. जांच के सिलसिले में पटना (Patna) पुलिस (Police) की एक टीम एयरपोर्ट पर तकरीबन 8 से 10 घंटे रही जहां उसने कई कर्मचारियों से पूछताछ करने के अलावा सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिए. जांच में पता चला है कि अपराधियों ने रूपेश को 6 से ज्यादा गोलियां मारी थीं. पोस्टमार्टम के दौरान उनके हाथ और सीने पर एक दर्जन से ज्यादा जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस (Police) सूत्रों की मानें तो रूपेश हत्या (Murder) कांड में मुंगेर निर्मित पिस्टल और 7.65 एमएम की गोलियों को प्रयोग में लाया गया है. इस बात के पुख्ता प्रमाण मिले हैं कि अपराधियों ने पहले दूर से निशाना बनाया और फिर कार का शीशा टूटने के बाद सीने में सटाकर गोलियां मारी गईं. हालांकि, अनुसंधान में लगी पुलिस (Police) इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

  एचपीयू फर्जी डिग्री मामले की जांच में अब उत्तर प्रदेश पहुंची सीआईडी टीम

पटना (Patna) पुलिस (Police) के आला अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस (Police) अपराधी और लाइनर की तलाश करने में जुटी है और ऐसा करके ही हत्या (Murder) के कारणों की वजह जाना जा सकेगा. एसआईटी टीम की नजर पटना (Patna) के अलावा दूसरे जिलों पर भी है. पटना (Patna) पुलिस (Police) पश्चिम इलाके में अपने को खास तौर पर केंद्रित किए हुए है. बेली रोड से सटे इस इलाके में पुलिस (Police) को कुछ क्लू मिले हैं. पटना (Patna) एयरपोर्ट पर पुलिस (Police) को कुछ चौंकाने वाली जानकारी भी मिली है, हालांकि पुलिस (Police) अधिकारी इसे फिलहाल गोपनीय ही रखना चाहते हैं.

  बिहार में बर्फीली हवाओं ने गिराया पारा, अगले दो दिन तक रहेगी कड़ाके की ठंड

डायल 100 की टीम रूपेश के अपार्टमेंट से लेकर पुनाइचाक तक की दुकानों और रास्तों में दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल कर चुकी है. घटनास्थल के घटना के बाद से ही हंड्रेड डायल की टीम पूरे मामले में तकनीकी पक्ष को सामने रखकर जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो घटनास्थल से पुलिस (Police) ने 7 खाली कारतूस बरामद किए हैं, जिनमें दो खोखा कार के पास नीचे गिरे हुए थे. जबकि बाकी खोखे कार के अंदर ही मिले हैं. पटना (Patna) पुलिस (Police) का दावा है कि जांच सही दिशा में जा रही है. सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो अगले एक-दो दिन में पटना (Patna) पुलिस (Police) इस मामले में नतीजे तक पहुंच जाएगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *