इनफीनिक्स जल्द ला रही हॉट 10 प्ले स्मार्टफोन

नई दिल्ली (New Delhi) . जल्द ही इन‎फी‎नक्सि अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लेकर आ रही है. हॉन्ग-कॉन्ग बेस्ड ट्रांसन ग्रुप जल्द ही इन‎फी‎निक्स हॉट 10 प्ले स्मार्टफोन को लेकर आ रही है, जो कि सब 10हजार कैटेगरी में बेहतरीन स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन को खासतौर पर मनोरंजन प्रेमियों के लिए तैयार किया गया है और इसमे यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से यूनिक फीचर्स दिए गए हैं.

कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन मोरांडी ग्रीन, 7 ‎डिग्री परपल, एजीन ब्ल्यू और ओब्सीडीयन ब्लेक में उपलब्ध होगा. इन‎फी‎निक्स नए स्मार्टफोन हॉट 10 प्ले को 19 अप्रैल 2021 को लॉन्च करेगी. स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो इन‎फी‎निक्स हॉट 10 प्ले में 6.82 इंच की एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी जा सकती है. इस डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है. कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेंसर दिया जाएगा. जो कि एलईडी फ्लैश से लैस है. इस स्मार्टफोन के रियर में पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर और एआई लैंस दिया जाएगा. वहीं सेल्फी के लिए इन‎फी‎निक्स हॉट 10 प्ले के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर होगा. बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिलेगी, जिसे 10डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सिस्टम से सपोर्ट मिलेगा.

  गिरावट के साथ खुले बाजार, सेंसेक्स 48,164 और निफ्टी 14,402 के स्तर पर

इन‎फी‎निक्स दावा करती है कि यह स्मार्टफोन 53 घंटे तक का टॉक टाइम दे सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पर काम करता है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा.प्रोसेसर की बात की जाए तो मी‎डियाटेक हे‎लियो जी25 प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज की बात की जाए तो 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *