इनफिनिक्स कर रही सस्ते फोन ऑफर, कीमत है 8 हज़ार से भी कम


नई दिल्ली (New Delhi) . हॉन्गकॉन्ग की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स कई तरह के सस्ते फोन ऑफर करती है. कंपनी के स्मार्टफोन लिस्ट में कई फोन 8 हज़ार से भी कम कीमत में आते हैं. खास बात ये है कि उसमें 6000एमएएच बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यहां हम बात कर रहे हैं इनफीनिक्स स्मार्ट 4 प्लस की, जिसकी कीमत सिर्फ 7,999 रुपये है, जो कि इसके 3 जीबी रैम, 32जीबी स्टोरेज के लिए है. इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीदने पर इसपर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिससे ये फोन और भी सस्ते में घर लाया जा सकेगा.

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग

फ्लिपकार्ट पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं. सेल से फोन खरीदने के लिए अगर आप एक्सिस बैंक (Bank) क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 5फीसदी की छूट दी जाएगी. इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक (Bank) बुज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 5फीसदी की छूट भी जाएगी. इतना ही नहीं फोन पर स्पेशल प्राइस के तहत 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.इ स फोन में 6.82 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया (Media) टेक एलीप ए25 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड एक्सओएस 6.2 पर काम करता है. इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है. इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो ट्रिपल एलईडी फ्लैश और डेप्थ सेंसर सपोर्ट करता है.

  भारत के लिए विज्ञान, प्रौद्योगिकी और नवाचार के साथ हर क्षेत्र में प्रगति का अवसर: डीएसटी सचिव आशुतोष

फोन में अपर्चर एफ/2.0, ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं. फोन की स्टोरेज को इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इनफिनिक्स के र्स्माट 4 प्लस की सबसे खास बात इसकी 6000 एमएएच की बैटरी है. पावर देने के लिए फोन में 6000 एमएएच बैटरी दी गई है, जो कि 10 डब्ल्यू चार्जिंग के साथ आती है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *