मंच पर डांस की बजाय 43 सेकेंड तक मेलानिया ट्रंप देखती रहीं अपनी बाईं ओर


नई दिल्ली . भारत दौरे के अंतिम दिन राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने मोतीबाग स्थित दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा किया और हैप्पीनेस क्लास के बारे में जानकारी ली. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान मेलानिया ट्रंप की नजरें सामने स्टेज पर हो रहे डांस से हटकर भीड़ में बैठे छात्र-छात्राओं पर जाकर टिक गईं.

मेलानिया ट्रंप स्टेज पर चल रहे पंजाबी डांस के दौरान 40 सेकेंड तक अपने बाईं ओर डांस कर रहे बच्चों को देखती रहीं और उन्होंने इस दौरान भीड़ में डांस कर रहे बच्चों को तालियां बजाकर उत्साह बढ़ाया. हुआ यूं कि मंच हो रहे डांस के दौरान अचानक दर्शक के रूप में बैठे छात्रों ने भी अपनी जगह पर डांस शुरू कर दिया. जैसे ही मेलानिया के साथ बैठे स्कूल स्टाफ की नजरें डांस कर रहे छात्रों पर गईं तो मेलानिया ने भी ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया. बता दें कि अपने दौर के अंतिम दिन राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने मोतीबाग के स्कूल में हैप्पीनेस क्लास का जायजा लिया.

  देशभर में तब्लीगी जमात के 9000 लोगों को क्‍वारंटाइन में रखा, देश में 1965 कोरोना से संक्रमित, कुल 50 मौते

स्कूल में पहुंचते ही स्कूल के छात्र-छात्राओं और टीचरों ने अमेरिका की प्रथम महिला का शानदार स्वागत किया. इस दौरान स्कूल पहुंचने पर मेलानिया का स्वागत माथे पर टीका लगाकर किया गया. बताया जा रहा है कि स्कूल में बच्चों से मिलने के बाद मेलानिया ट्रंप ने कहा कि हैपिनेस करिक्यूलम बेहद प्रेरणादायक शब्द है. यहां के जो बच्चे हैं वो हर दिन प्रकृति के साथ जुड़ते हैं. दिन की शुरूआत के लिए इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता.

  नदी पार करते युवक की डूबने से मौत

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप के मंगलवार को स्कूल का दौरा करने के चलते यहां कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए थे. सुरक्षाकर्मियों ने स्कूल परिसर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी थी. इसके अलावा स्कूल के आसपास काफी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे, जो चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए थे. स्कूल के आसपास सफाई करने के साथ ही यहां स्थित पेड़ों पर भी लाल रंग से पुताई की गई है.

  हम दीया तो जला लेंगे, लेकिन यह भी जानकारी दे दें कि हालात को ठीक करने के लिए सरकार क्‍या कर रही है : संजय राउत

Check Also

क्वारनटीन सेंटर से निकलकर गेहूं पिसवाने पंहुचा युवक तो पुलिस ने पीटा, किया सुसाइड

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फरिया पिपरिया गांव से एक सनसनीखेज मामला …