Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

अंतरराष्ट्रीय ठग दंपत्ति बंगाल से गिरफ्तार, जेल दाखिल

जांजगीर-चांपा 17 अगस्त (उदयपुर किरण). जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा में पेट्रोल पंप आबंटन और जमीन बिक्री के नाम पर ढाई लाख का चूना लगाने वाले राष्ट्रीय ठग दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अकलतरा पुलिस ने बताया क‍ि, आरोपित अलेक्स पॉल और पत्नी मोनिका पाल जांजगीर सहित कई अन्य प्रदेश में कई लोगों को ठग चुके हैं. अकलतरा पुलिस ने शुक्रवार देर शाम बंगाल पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. दरअसल 10 जुलाई 2019 को प्रार्थी जगदीश प्रसाद साहू की रिपोर्ट पर एलेक्स पॉल एवम उसकी पत्नी मोनिका पॉल के खिलाफ पेट्रोल पंप आवंटन एवम जमीन बिक्री का प्रलोभन देकर प्रार्थी से ढाई लाख रुपए के ठगी की रिपोर्ट अकलतरा पुलिस ने दर्ज की थी.

  5.5 लाख देंगे प्राध्यापक भर्ती परीक्षा, एक पद के लिए 110 में मुकाबला

पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने टीम बनाकर जांच के आदेश दिए थे. इस पर तत्काल उक्त घटना की जानकारी ऑनलाइन सभी प्रदेशों में भेजी जहां से विभिन्न प्रदेशों में भी इस तरह की घटना एवं अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी मिली. पश्चिम बंगाल में भी जिला दार्जिलिंग में भी इसी प्रकृति का अपराध घटित होने की जानकारी अकलतरा पुलिस को मिली. अकलतरा पुलिस ने आरोपित पति-पत्नी के संबंध में व्हाट्सअप के माध्यम से दार्जिलिंग पुलिस से संपर्क करके अलेक्स पॉल और उसकी पत्नी मोनिका की पहचान प्रार्थी से कराने पर उसके द्वारा आरोपितों की पहचान की गई, तत्काल अकलतरा पुलिस ने न्यायालय अकलतरा को जानकारी देते हुए थाना के अपराध में उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी एवं कार्रवाई के लिए प्रोटेक्शन वारंट प्राप्त किया. दार्जिलिंग पुलिस के सहयोग से दोनों आरोपित पति-पत्नी को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर रिमांड पर ल‍िया गया. इसके बाद शन‍िवार को आरोप‍ित दंपत्‍त‍ि को जिला जेल जांजगीर और उसकी पत्नी मोनिका को जिला जेल बिलासपुर में दाखिल किया गया.

  महिला ने 5 बच्चों को जन्म दिया, इनमें तीन लड़के और दो लड़कियां

 

 

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News